Samachar Nama
×

नालंदा:रास्ता विवाद में बदमाशों ने डीएम के अर्दली के भतीजे को मारी गोली

बिहार थाना इन घटनाओं में कई लोग जख्मी हो गए। टिकुली पर मोहल्ले के लिए इस तरह का विवाद कोई नई बात नहीं है। क्षेत्र के बुजुर्ग कहते हैं कि इसका एकमात्र निदान मोहल्ले में सीओ व थानाध्यक्ष की मौजूदगी में कैम्प लगाकर तमाम इस तरह के विवादों का निराकरण करना है।क्षेत्र का टिकुलीपर मोहल्ला
नालंदा:रास्ता विवाद में बदमाशों ने डीएम के अर्दली के भतीजे को मारी गोली

बिहार थाना इन घटनाओं में कई लोग जख्मी हो गए। टिकुली पर मोहल्ले के लिए इस तरह का विवाद कोई नई बात नहीं है। क्षेत्र के बुजुर्ग कहते हैं कि इसका एकमात्र निदान मोहल्ले में सीओ व थानाध्यक्ष की मौजूदगी में कैम्प लगाकर तमाम इस तरह के विवादों का निराकरण करना है।क्षेत्र का टिकुलीपर मोहल्ला रविवार को जमीन व रास्ता विवाद के कारण मारपीट, हंसुलीबाजी व गोलीबारी के कारण सुर्खियों में रहा। वर्ना इस तरह की वारदात आए दिन होती ही रहेंगी।

गोली युवक के सीने में लगी है। घायल युवक कारू यादव का पुत्र राकेश कुमार है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। बिहार थाना क्षेत्र के टिकुली पर मोहल्ले में रास्ते के विवाद को लेकर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। घायल नालंदा डीएम योगेन्द्र सिंह के अर्दली भुवनेश्वर यादव का भतीजा है।

Share this story