Samachar Nama
×

नागरिकों को दें राहत बुखारी ने एसएमसी से की अपील

एपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने शुक्रवार को श्रीनगर के निवासियों को भवन निर्माण की अनुमति की वैधता का विस्तार करते हुए राहत देने की अपील की, जिसे सीओवीआईडी -19 लॉकडाउन के कारण रोक दिया गया था। एपनी पार्टी के एक बयान में यहां जारी किए गए बुखारी के हवाले से कहा गया है
नागरिकों को दें राहत बुखारी ने एसएमसी से की अपील

एपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने शुक्रवार को श्रीनगर के निवासियों को भवन निर्माण की अनुमति की वैधता का विस्तार करते हुए राहत देने की अपील की, जिसे सीओवीआईडी ​​-19 लॉकडाउन के कारण रोक दिया गया था।

एपनी पार्टी के एक बयान में यहां जारी किए गए बुखारी के हवाले से कहा गया है कि श्रीनगर नगर निगम (एसएमसी) द्वारा जारी भवन निर्माण अनुमति अधिकारियों द्वारा COVID-19 लॉकडाउन के दौरान रोक दी गई थी।

लोगों को COVID-19 लॉकडाउन के दौरान किसी भी तरह का निर्माण नहीं करने के लिए कहा गया था जो कई महीनों तक चला था। इस प्रकार, कई लोग लॉकडाउन के दौरान सभी प्रकार की गतिविधियों को निलंबित करने के कारण निर्माण पूरा नहीं कर सके, ”उन्होंने कहा।

बुखारी ने कहा कि सरकार ने पहले ही COVID-19 लॉकडाउन के कारण जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए पानी और बिजली के बिल में छूट की घोषणा की थी।

“यह न्याय के हित में होगा कि भवन निर्माण की अनुमति की वैधता को बढ़ाकर श्रीनगर निवासियों को राहत प्रदान की जाए ताकि लोग उन निर्माणों को पूरा कर सकें जो अन्यथा COVID -19 लॉकडाउन के कारण निलंबित रहे,” उन्होंने कहा।

Share this story