Samachar Nama
×

नवंबर में होगा FAU-G गेम लॉन्च, अक्षय कुमार द्वारा जारी पहला गेम टीज़र

FAU-G, भारत में PUBG मोबाइल प्रतिबंध द्वारा छोड़े गए शून्य को पूरा करने के लिए एक सम्मोहित खेल है,जो नवंबर में लॉन्च होगा, nCore Games ने इसकी घोषणा की है। खेल को अपना पहला आधिकारिक टीज़र भी मिला है जिसे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर साझा किया है। अक्षयकुमार भी इस खेल का
नवंबर में होगा FAU-G गेम लॉन्च, अक्षय कुमार द्वारा जारी पहला गेम टीज़र

FAU-G, भारत में PUBG मोबाइल प्रतिबंध द्वारा छोड़े गए शून्य को पूरा करने के लिए एक सम्मोहित खेल है,जो नवंबर में लॉन्च होगा, nCore Games ने इसकी घोषणा की है। खेल को अपना पहला आधिकारिक टीज़र भी मिला है जिसे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर साझा किया है। अक्षयकुमार भी इस खेल का समर्थन कर रहे हैं। खेलों के बारे में विवरण अभी भी दुर्लभ हैं और यह स्पष्ट नहीं है कि टीज़र में उपयोग किए गए दृश्य वास्तविक गेम से हैं, या केवल टीज़र के लिए कुछ बनाया गया है।
एफएयू-जी को मूल रूप से सितंबर में घोषित किया गया था, इसके तुरंत बाद सरकार ने देश में PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट पर प्रतिबंध लगा दिया था। खेल के दोनों संस्करणों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, दर्जनों अन्य चीनी ऐप्स और गेम के साथ, हालांकि PUBG Corporation खेल को प्रतिबंधित करने का तरीका खोजने के लिए पर्दे के पीछे काम कर रहा है।

एफएयूजी टीज़र ने खेल के बारे में बहुत कम बताया और गालवन घाटी में चीनी सैनिकों के साथ संघर्ष में भारतीय सैनिकों को दिखाया। सितंबर में रायटर के साथ बातचीत में, विशाल गोंडल, जो एनकोर गेम्स में सलाहकार और निवेशक हैं, ने संकेत दिया था कि एफएयू-जी गेम का पहला टियर गैल्वेन वैली में आधारित होगा।

जून में 20 भारतीय सैनिकों को छोड़कर क्षेत्र में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच झड़पों के कारण गलावन घाटी सुर्खियों में रही है।
FAU-G गेम के टीज़र को YouTube पर भी साझा किया गया है और वीडियो की कवर इमेज से पता चला है कि FAU-G को Google Play स्टोर और Apple ऐप स्टोर के माध्यम से डाउनलोड के लिए पेश किया जाएगा। यह स्पष्ट नहीं है कि यह पीसी और गेमिंग कंसोल के लिए भी आएगा।

याद करने के लिए, एफएयू-जी फियरलेस और यूनाइटेड-गार्ड्स के लिए कम है और गेम डेवलपर ने घोषणा की है कि यह खेल से उत्पन्न राजस्व का 20 प्रतिशत भारत के वीरों को दान करेगा।

Share this story