Samachar Nama
×

धान के खेतों में ‘अवैध’ भरने के खिलाफ विरोध

राजस्व अधिकारियों ने कथित तौर पर 110 एकड़ धान के खेतों को भरने के लिए किए जा रहे प्रयासों के लिए आंखें मूंद लीं, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को भारत के पहले मॉडल पर्यटन गांव कुंभलगढ़ी में विरोध प्रदर्शन किया।छह महीने पहले बेईमान लोगों ने परिसर के चारों ओर एक तहखाने खड़ा कर
धान के खेतों में ‘अवैध’ भरने के खिलाफ विरोध

राजस्व अधिकारियों ने कथित तौर पर 110 एकड़ धान के खेतों को भरने के लिए किए जा रहे प्रयासों के लिए आंखें मूंद लीं, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को भारत के पहले मॉडल पर्यटन गांव कुंभलगढ़ी में विरोध प्रदर्शन किया।छह महीने पहले बेईमान लोगों ने परिसर के चारों ओर एक तहखाने खड़ा कर दिया था, जो एक भरी हुई दीवार बनाने के लिए भरा जा रहा था।

चुदुकड़ पद्शेखरम में मतदान के दौरान अधिक धान के खेतों को भरने के प्रयास ने गति पकड़ी। एक आरटीआई दायर होने के बावजूद राजस्व अधिकारी संतोषजनक जवाब देने में विफल रहे, उन्होंने कहा कि एम.पी. शिवदत्त, जिला कांग्रेस कमेटी (DCC) के सचिव, विरोध प्रदर्शन का उद्घाटन करते हुए।हजारों प्रवासी पक्षी हर साल विशाल धान के खेतों में बुलाते हैं। यह आगंतुकों में उन्हें देखने के लिए लाता है। उन्होंने कहा कि खेतों के भरने से क्षेत्र में अद्वितीय इको सिस्टम नष्ट हो जाएगा।

Share this story