Samachar Nama
×

दुर्ग : सांसद की अपील:स्वस्थ हुईं राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय, कहा- हर व्यक्ति टीका जरूर लगवाए

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय कोविड से पूरी तरह स्वस्थ हो गई हैं। स्वस्थ होने के बाद वे दुर्ग लौट आईं हैं। लौटते ही उन्होंने बीजेपी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक की।पिछले करीब डेढ़ महीने से वे दिल्ली में रहकर इलाज करा रही थीं। जिले के हालात के बारे में विस्तार से जानकारी
दुर्ग : सांसद की अपील:स्वस्थ हुईं राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय, कहा- हर व्यक्ति टीका जरूर लगवाए

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय कोविड से पूरी तरह स्वस्थ हो गई हैं। स्वस्थ होने के बाद वे दुर्ग लौट आईं हैं। लौटते ही उन्होंने बीजेपी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक की।पिछले करीब डेढ़ महीने से वे दिल्ली में रहकर इलाज करा रही थीं।

जिले के हालात के बारे में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हर जरुरतमंदों तक मदद पहुंचाना हम सभी की जिम्मेदारी है। इसे समझना होगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे वैक्सीनेशन जरूर कराएं।

अप्रैल महीने में सांसद और उनके पिता कोविड संक्रमित हो गए थे। इसके बाद पांडेय ने होम आइसोलेशन में रहते हुए इलाज कराया। अब दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं। राज्यसभा सांसद ने जिला प्रशासन से अपील की है कि वे वैक्सीनेशन कार्यक्रम को सुधारें। केंद्रों में भीड़ न जुटे। यह सुनिश्चित कराए। ताकि संक्रमण का खतरा न रहे। पांडेय ने लोगों से अपील की है कि वे सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन करें। मास्क जरूर लगाएं।वहीं उनके पिता श्यामजी पांडेय का दिल्ली स्थित हॉस्पिटल में इलाज हुआ।

Share this story