Samachar Nama
×

दीपिका पादुकोण स्टारर यह तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में पहले हुई थी कैटरीना कैफ को ऑफर

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ काफी जानी-मानी एक्ट्रेस है। इन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बता दे कैटरीना कैफ बॉलीवुड की समय सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। कुछ समय पहले यह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री मानी जाती थी। और हर निर्माता इनके साथ काम करना चाहता था। लेकिन इन्होंने
दीपिका पादुकोण स्टारर यह तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में पहले हुई थी कैटरीना कैफ को ऑफर

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ काफी जानी-मानी एक्ट्रेस है। इन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बता दे कैटरीना कैफ बॉलीवुड की समय सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। कुछ समय पहले यह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री मानी जाती थी। और हर निर्माता इनके साथ काम करना चाहता था। लेकिन इन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों को ठुकराया है तो चलिए उन पर एक नजर डालते हैं।

Chennai Express : Lesser Known Factsचेन्नई एक्सप्रेस

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हुई थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बहुत ही अच्छा काम किया था। और लोगों ने बेहद पसंद किया था। लेकिन बता दे मेकर्स शाहरुख खान के साथ पहले कैटरीना कैफ को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। बता दे डिजनी प्लस हॉटस्टार पर अवेलेबल इस फिल्म को लोगों ने बेहद पसंद किया है।

Deepika Padukone is 'Mastani' again; celebrates 5 years of 'Bajirao  Mastani' co-starring Ranveer Singh, Priyanka Chopraबाजीराव मस्तानी

ऊंट पर अवेलेबल इस फिल्म को बेहद पसंद किया गया है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 2015 में 2 दिसंबर को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में है। लेकिन बता दें दीपिका पादुकोण की जगह पहले इस फिल्म में कैटरीना कैफ को कास्ट किया जा रहा था। लेकिन मिल रही रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने छोटे एक एक्टर के साथ रोमांस करने से मना कर दिया और फिर यह फिल्म दीपिका पादुकोण के हाथ लगी।

Film Review | Yeh Jawaani Hai Deewaniयह जवानी है दीवानी

रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण आदित्य राय कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी इस फिल्म को 2013 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। बाद में इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी अवेलेबल कराया गया। फिल्म को सभी जगह अच्छा रिस्पांस मिला है। लेकिन बता दें इस फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण की जगह कैटरीना कैफ को लिया जा रहा था। लेकिन पता नहीं क्यों कैटरीना कैफ ने इस फिल्म को भी ठुकरा दिया।

Share this story