Samachar Nama
×

त्रिकुटा नगर में जूनियर डीपीएस खुलता है

चौधरी चैरिटेबल ट्रस्ट के विलक्षण जूनियर डीपीएस ने रविवार को त्रिकुटा नगर में अपना स्कूल खोला। इस अवसर डॉ। पन्ना मन्हास चौधरी, नागर चौधरी और प्रमुख अभिभावकों के साथ बोर्ड के सदस्यों द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम ने कल से परे दुनिया के लिए छात्रों को तैयार करने के लिए एक अनुभवात्मक पाठ्यक्रम लागू किया।

चौधरी चैरिटेबल ट्रस्ट के विलक्षण जूनियर डीपीएस ने रविवार को त्रिकुटा नगर में अपना स्कूल खोला। इस अवसर डॉ। पन्ना मन्हास चौधरी, नागर चौधरी और प्रमुख अभिभावकों के साथ बोर्ड के सदस्यों द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम ने कल से परे दुनिया के लिए छात्रों को तैयार करने के लिए एक अनुभवात्मक पाठ्यक्रम लागू किया। इसके बाद आइस-ब्रेकिंग सेशन और बच्चों के लिए अन्य मजेदार-लर्निंग गेम्स का आयोजन किया गया।

माता-पिता को महामारी के दौरान अपने बच्चे के लिए सुरक्षा सावधानियों के बारे में अपडेट किया गया था। नए बिल्ड में पूरी तरह से वातानुकूलित केंद्र और ऑडियो-विजुअल रूम, गतिविधि कक्ष, जिम क्षेत्र और एक अलग भोजन क्षेत्र जैसे अन्य बुनियादी ढांचे का विवरण शामिल था। यह 300 से अधिक विद्यार्थियों को समायोजित करेगा। प्रधानाचार्य ने कहा: “एक प्रभावी कक्षा में, छात्रों को न केवल यह पता होना चाहिए कि वे क्या कर रहे हैं, उन्हें यह भी जानना चाहिए कि क्यों और कैसे।”

Share this story