Samachar Nama
×

तीसरा सीजन कब आएगा, मनोज बाजपाई का जवाब हुआ वायरल

द फैमिली मैन सीजन 2 के दूसरे सीजन का क्रेज अब भी जारी है. सीरीज के दूसरे सीजन का दर्शक पिछले एक साल से इंतजार कर रहे हैं। यह पिछले हफ्ते प्रसारित हुआ। तब उन्होंने पाया कि उन्हें दर्शकों से बड़ी प्रतिक्रिया मिली। अब दर्शकों ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से पूछा है कि सीरीज का तीसरा सीजन कब आएगा. इससे
तीसरा सीजन कब आएगा, मनोज बाजपाई का जवाब हुआ वायरल

द फैमिली मैन सीजन 2 के दूसरे सीजन का क्रेज अब भी जारी है. सीरीज के दूसरे सीजन का दर्शक पिछले एक साल से इंतजार कर रहे हैं। यह पिछले हफ्ते प्रसारित हुआ। तब उन्होंने पाया कि उन्हें दर्शकों से बड़ी प्रतिक्रिया मिली। अब दर्शकों ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से पूछा है कि सीरीज का तीसरा सीजन कब आएगा. इससे यह देखा गया है कि फैमिली मैन का टॉपिक इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। (फैमिली मैन अभिनेता दर्शन कुमार वेब सीरीज के तीसरे सीजन में फैन को जवाब)

आईएमजी

सोशल मीडिया पर अभिनेता दर्शन कुमार से पूछा गया कि सीरीज का तीसरा सीजन कब आएगा। उस समय, उन्होंने दर्शकों को श्रृंखला के प्रति उनकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद दिया। अब यही वह जगह है जहां सीजन प्रदर्शित हो रहा है। इसलिए दर्शकों को थोड़ा धैर्य रखना होगा। तीसरा सीजन जल्द ही स्क्रीन पर आने की उम्मीद है। एक फैन ने उनसे ये सवाल इस साल या अगले साल पूछा. इसका जवाब दर्शन कुमार ने दिया है।

आईएमजी

कुछ सवालों के जवाब अभी तक दर्शकों ने नहीं दिए हैं। इसलिए जब वे उन सवालों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो उस सीरीज के निर्माताओं और निर्देशकों को भी टैग कर देते हैं। दरअसल सीरीज के डायरेक्टर राज डीके ने इशारा किया है कि सीरीज का तीसरा पार्ट अगले साल रिलीज किया जाएगा. वहीं दर्शन कुमार ने भी कहा है कि सीरीज का तीसरा पार्ट अगले साल रिलीज किया जाएगा.

Share this story