Samachar Nama
×

तान्या पुरोहित से नाशप्रीत कौर तक: यहां आईपीएल 2020 के लिए एंकरों की पूरी सूची है

बहुप्रतीक्षित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 2020 संस्करण अंततः 19 सितंबर से शुरू होगा। जाने के दो दिन से भी कम समय में, प्रशंसकों के लिए उत्साह अपने चरम पर है। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) सीजन-ओपन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से भिड़ेगी। COVID-19 के मद्देनजर खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी
तान्या पुरोहित से नाशप्रीत कौर तक: यहां आईपीएल 2020 के लिए एंकरों की पूरी सूची है

बहुप्रतीक्षित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 2020 संस्करण अंततः 19 सितंबर से शुरू होगा। जाने के दो दिन से भी कम समय में, प्रशंसकों के लिए उत्साह अपने चरम पर है।

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) सीजन-ओपन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से भिड़ेगी।

COVID-19 के मद्देनजर खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी मैच तीन स्थानों – दुबई, शारजाह और अबू धाबी में बायोसेंबर बबल के अंदर खेले जाएंगे।

इस तथ्य से कोई इनकार नहीं करता है कि प्रशंसकों की अनुपस्थिति निश्चित रूप से टूर्नामेंट से बाहर ले जाएगी। यह कुछ क्रिकेटरों के प्रदर्शन को भी प्रभावित करेगा, जिन्हें जाम से भरे भीड़ के सामने खेलने की आदत है।

लेकिन, बीसीसीआई पूर्व-दर्ज चीयर्स खेलकर भीड़ की कमी की भरपाई करने की भरसक कोशिश कर रहा है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने एएनआई के हवाले से कहा, “स्टेडियम खाली होंगे क्योंकि हर कोई यह सुनिश्चित करना चाहता है कि स्वास्थ्य प्रोटोकॉल और जैव-बुलबुला नियमों का कड़ाई से पालन किया जाए।”

“इसलिए, यह निर्णय लिया गया कि कुछ टीमें चीयरलीडर्स की प्रतिक्रियाओं को रिकॉर्ड करेंगी, जो कि हर चार, छह या विकेटों के लिए खेली जाएंगी, अन्य टीमों ने उनके लिए उत्साही प्रशंसकों के छोटे वीडियो बनाने का फैसला किया है और उन्हें बाहर खेला जाएगा। क्रिकेटर्स इसे बीच में ही खत्म कर रहे हैं। ”

इस साल आईपीएल में कोई मयंती लैंगर नहीं
इस बीच, प्रसारकों ने उन एंकरों की पूरी सूची जारी की है जो नकद-समृद्ध लीग के आगामी संस्करण को कवर करेंगे। हैरानी की बात यह है कि, मयंती लैंगर इस बार कटौती करने में असफल रही।

ऑस्ट्रेलियाई टीवी प्रस्तुतकर्ता, नेरोली मीडोज ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक आकर्षक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

तान्या पुरोहित, जिन्हें ‘एनएच 10’ नामक एक लोकप्रिय फिल्म में देखा गया था, ने भी आईपीएल 2020 के लिए एक अनुबंध हासिल किया है।

उनके अलावा, जतिन सप्रू, सुरेन सुंदरम, किरा नारायणन, नशप्रीत कौर, तान्या पुरोहित और धीरज जुनेजा की पसंद आने वाले टेंट एक्स्ट्रावागंजा के लिए एंकर की टोपी पहनेगी।

यहां एंकरों की पूरी सूची है: सुरेन सुंदरम, किरा नारायणन, नाशप्रीत कौर, तान्या पुरोहित, धीरज जुनेजा, जतिन सप्रू, सुहैल चंडोक, संजना गणेशन, अनंत त्यागी।

Share this story