Samachar Nama
×

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 आरसीबी बनाम एमआई: एमआई के खिलाफ क्रिस मॉरिस को खिलाना चाहिए माइक हेसन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के निदेशक माइक हेसन ने कहा कि प्रोटियाज ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेलने की संभावना नहीं है। मॉरिस एक साइड स्ट्रेन के कारण आरसीबी की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं रहे हैं और फिलहाल चोट से उबर रहे हैं। “मूड अच्छा है,
ड्रीम 11 आईपीएल 2020 आरसीबी बनाम एमआई: एमआई के खिलाफ क्रिस मॉरिस को खिलाना चाहिए माइक हेसन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के निदेशक माइक हेसन ने कहा कि प्रोटियाज ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेलने की संभावना नहीं है।

मॉरिस एक साइड स्ट्रेन के कारण आरसीबी की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं रहे हैं और फिलहाल चोट से उबर रहे हैं।

“मूड अच्छा है, हमने KXIP के खिलाफ अपने प्रदर्शन को दर्शाते हुए समय बिताया है, हम स्पष्ट रूप से यह स्वीकार नहीं करते हैं कि हमारे मानक के रूप में, हम एक उद्देश्य के साथ प्रशिक्षण कर रहे हैं। मॉरिस वास्तव में अच्छी प्रगति कर रहा है, लेकिन वह मुंबई के खिलाफ मैच खेलने की संभावना नहीं है। वह एक लड़का है जिसे हम वापस लेना पसंद करेंगे क्योंकि वह पक्ष को एक सही संतुलन देता है, ”आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में हेसन ने कहा।

RCB के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने भी कहा कि मॉरिस की अनुपस्थिति पक्ष को संतुलित करने में मुश्किलें पैदा कर रही है।

“हम चीजों को देखेंगे, जब हमने टूर्नामेंट की शुरुआत में पहली बार अपनी टीम को चुना था, क्रिस मॉरिस इसका हिस्सा थे, उन्होंने हमारी तरफ संतुलन बनाया और इस समय चीजों को संतुलित करना थोड़ा मुश्किल हो गया है, ”कैटिच ने कहा।

विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने आईपीएल 2020 में अब तक दो मैच खेले हैं। यह एक जीता है और एक हार गया है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने आखिरी मैच में आरसीबी को 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा क्योंकि केएल राहुल ने 132 रनों की तूफानी पारी खेली।

कोहली अपना सामान्य स्व नहीं थे क्योंकि उन्होंने राहुल को दो कैच छोड़ने दिए। हाथ में बल्ला लेकर आरसीबी के कप्तान सिर्फ एक रन बना पाए।

Share this story