Samachar Nama
×

डॉल्बी ऑन में नए फीचर्स जोड़े गए, साउंड क्वालिटी पहले से बेहतर

डॉल्बी ऑन एक मुफ्त आईओएस और एंड्रॉइड एप्लिकेशन है जो आसानी से रिकॉर्डिंग और लाइव स्ट्रीमिंग साउंड और वीडियो बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो आपके मोबाइल डिवाइस का उपयोग करते हुए एक बेजोड़ ऑडियो गुणवत्ता के साथ है। डॉल्बी पाठकों को किसी भी समय और कहीं भी महान ध्वनि गुणवत्ता के साथ
डॉल्बी ऑन में नए फीचर्स जोड़े गए, साउंड क्वालिटी पहले से बेहतर

डॉल्बी ऑन एक मुफ्त आईओएस और एंड्रॉइड एप्लिकेशन है जो आसानी से रिकॉर्डिंग और लाइव स्ट्रीमिंग साउंड और वीडियो बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो आपके मोबाइल डिवाइस का उपयोग करते हुए एक बेजोड़ ऑडियो गुणवत्ता के साथ है। डॉल्बी पाठकों को किसी भी समय और कहीं भी महान ध्वनि गुणवत्ता के साथ अपनी सामग्री बनाने के लिए सशक्त बनाता है। वहीं, कंपनी ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए एक नया अपडेट जारी किया है। नए अपडेट के साथ डॉल्बी ऑन यूजर्स अब तुरंत ऑडियो सुधार के लिए अपने फोन से वीडियो और ऑडियो फाइल आयात कर सकते हैं। अपडेटेड वीडियो और ऑडियो एडिटिंग टूल के साथ, उपयोगकर्ता अपनी ध्वनि पर अधिक नियंत्रण रख सकते हैं।

Android के लिए नई रिलीज़

न्यू साउंड टूल्स और स्लाइडर: अनवांटेड साउंड्स को नए नॉइज़ रिडक्शन स्लाइडर के साथ कंट्रोल किया जा सकता है।
आयात ट्रैक और वीडियो: बस ‘आयात बटन’ दबाएँ और तुरन्त डॉल्बी ऑन के साथ किसी भी ऑडियो और वीडियो फ़ाइलों को समृद्ध करें।
सेविंग: जब आप अपने डिवाइस में सेव करते हैं, तो डॉल्बी ऑन ऐप बताएगा कि फाइल सही तरीके से कहां सेव की गई है।
IOS के लिए नया रिलीज़
लाइव स्ट्रीमिंग से पहले, आप नए शोर में कमी ध्वनि जांच स्लाइडर के साथ किसी भी अवांछित पृष्ठभूमि ध्वनि को समायोजित कर सकते हैं।

  • लाइव स्‍ट्रीमिंग से पहले, नए नॉइस रिडक्‍शन साउंड चेक स्‍लाइडर के साथ किसी भी अनचाहे बैकग्राउंड साउंड को एडजस्‍ट कर सकते हैं।
  • बैच डिलीट- एक बार में कई गानों को जल्‍दी से डिलीट कर सकते हैं।
  • लो डिवाइस स्‍टोरेज के लिए इम्‍प्रूवमेंट्स: यदि आपके पास कम स्‍टोरेज स्‍पेस है तो इसकी मदद से आप अपने किसी भी रचनात्‍मक क्षण को खोना नहीं चाहेंगे।

Share this story