Samachar Nama
×

डैन क्रिश्चियन सिडनी सिक्सर्स के साथ साइन अप

मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ दो सत्रों के बाद, ऑलराउंडर डैन क्रिस्चियन दो साल के सौदे पर सिडनी सिक्सर्स में शामिल हो गए हैं। वह बिग बैश लीग के आगामी संस्करण में फ्रैंचाइज़ी के टाइटल डिफेंस का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। क्रिश्चियन ने 14 साल पहले न्यू साउथ वेल्स के लिए अपनी
डैन क्रिश्चियन सिडनी सिक्सर्स के साथ साइन अप

मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ दो सत्रों के बाद, ऑलराउंडर डैन क्रिस्चियन दो साल के सौदे पर सिडनी सिक्सर्स में शामिल हो गए हैं। वह बिग बैश लीग के आगामी संस्करण में फ्रैंचाइज़ी के टाइटल डिफेंस का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

क्रिश्चियन ने 14 साल पहले न्यू साउथ वेल्स के लिए अपनी शुरुआत की और सिडनी स्थित बीबीएल क्लब में उनकी वापसी उनके लंबे और समृद्ध कैरियर के लिए एक पूर्ण चक्र है। सिक्सर्स उनका चौथा बीबीएल क्लब और कुल मिलाकर उनका 17 वां टी 20 फ्रेंचाइजी होगा। उसके पास दिखाने के लिए सात ट्राफियां हैं।

“आप हमेशा खेल में अपनी परियों की कहानियों को प्राप्त नहीं करते हैं लेकिन लंबे समय तक इस टी 20 प्रारूप को खेलने के बाद यह घर पर मेरे करियर को बुक करने के एक अच्छे अवसर की तरह लग रहा था,” ईसाई ने कहा। “हालांकि मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह निश्चित रूप से मेरा आखिरी अनुबंध होगा, एससीजी में मोइसेस (हेनरिक्स) और ग्रेग शिपरड (मुख्य कोच) जैसे लोगों के साथ वापस आने और खेलने का मौका बहुत अच्छा था।

“मोइज़ और मैंने पहले कुछ कोल्ट्स क्रिकेट एक साथ खेले और फिर आईपीएल में एनएसडब्ल्यू, ऑस्ट्रेलिया और बैंगलोर के लिए एक साथ खेलने के लिए चले गए। हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और महान साथी हैं। हमने बहुत सारे क्रिकेट खेले हैं। एक साथ और एक दूसरे के खिलाफ और एक साथ बहुत सारे गोल्फ खेले। हम अब भी कोशिश करते हैं कि जब भी हम एक ही शहर में हों। ”

क्रिश्चियन ने कहा कि उन्होंने अभी तक कप्तान और कोच से बात नहीं की है, लेकिन उम्मीद करते हैं कि वह ऑल-राउंडर और फिनिशर की भूमिका निभाने की उम्मीद करेंगे, जो इतने सालों तक शानदार रहे।

“मैंने शिप्पी और मोइज़ से किसी भूमिका के बारे में बहुत बात नहीं की है, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में सिक्सर्स को बहुत देखा है और उनकी ताकत को समझते हुए, मुझे उम्मीद है कि मैं ज़रूरत पड़ने पर कुछ ओवर फेंक सकता हूँ और उस फिनिशिंग भूमिका को मज़बूत बना सकता हूँ। क्रिस्चियन ने कहा, “आखिरी 5 या 6 ओवरों को पास करने में मदद करने के लिए।”

“एक बार जब आप मेरी उम्र तक पहुँच जाते हैं तो यह सिर्फ उस मानसिक भूमिका में होने के कारण होता है, जिसके बारे में आपसे संपर्क किया जाता है कि आप कुछ स्थितियों में कैसे सोचते हैं, आप कुछ विशेष परिदृश्यों के लिए कैसे योजना बनाते हैं। मैं इसका आनंद लेता हूं और यदि ऐसा होता है तो मैं योगदान देने के लिए तैयार हूं। मैं उस क्षेत्र में कर सकता हूं। ”

बदले में, शिपर ईसाई के हस्ताक्षर पर प्रसन्न थे। “मैं रोमांचित हूं कि हम अपने चैंपियनशिप जीतने वाले टीम में डैन को जोड़ सकते हैं। वह विश्व स्तर पर टी 20 खिलाड़ियों की सबसे अधिक मांग में से एक है और हमारे समूह में अनुभव और सर्वांगीण कौशल का खजाना लाएगा। हमारा लक्ष्य सुधार करना है और हम टीम के संतुलन के लिए उनकी आक्रामकता और ज्ञान लाना महान होगा।

“दान हमारी नेतृत्व क्षमता को भी जोड़ता है और मुझे विश्वास है कि वह खेल पर कुछ ज्ञानवर्धक विचार सामने लाएगा।”

वर्तमान सिक्सर्स टीम: सीन एबॉट, जैक्सन बर्ड, डैन क्रिश्चियन, टॉम कुरेन, बेन ड्वार्शु, जैक एडवर्ड्स, मिकी एडवर्ड्स, मोइसेस हेनरिक्स (सी), डैनियल ह्यूजेस, हेडन केर, नाथन लियोन, बेन मैनेंटी, स्टीफन ओ’कीफ। जोश फिलिप, लॉयड पोप, जॉर्डन सिल्क

Share this story