Samachar Nama
×

डीसी Gbl कुर्सियों डीडीसी सदस्यों के साथ परिचयात्मक बैठक

उपायुक्त (डीसी) गांदरबल, कृतिकाज्योत्स्ना ने आज यहां मिनी सचिवालय में जिला विकास परिषद (डीडीसी) गांदरबल के सदस्यों के साथ एक परिचयात्मक बैठक की अध्यक्षता की।बैठक में डीडीसी अध्यक्ष गांदरबल, नुजहत इश्फाक, डीडीसी उपाध्यक्ष और सभी डीडीसी सदस्य शामिल थे। बैठक में एसएसपी गांदरबल, सुहेलमुनवर मीर, अतिरिक्त उपायुक्त गांदरबल, फारूक अहमद बाबा और एसीआर गांदरबल भी
डीसी Gbl कुर्सियों डीडीसी सदस्यों के साथ परिचयात्मक बैठक

उपायुक्त (डीसी) गांदरबल, कृतिकाज्योत्स्ना ने आज यहां मिनी सचिवालय में जिला विकास परिषद (डीडीसी) गांदरबल के सदस्यों के साथ एक परिचयात्मक बैठक की अध्यक्षता की।बैठक में डीडीसी अध्यक्ष गांदरबल, नुजहत इश्फाक, डीडीसी उपाध्यक्ष और सभी डीडीसी सदस्य शामिल थे। बैठक में एसएसपी गांदरबल, सुहेलमुनवर मीर, अतिरिक्त उपायुक्त गांदरबल, फारूक अहमद बाबा और एसीआर गांदरबल भी शामिल थे।

शुरुआत में, डीसी ने कल्याणकारी योजनाओं के उचित कार्यान्वयन और जिले में विभिन्न प्रमुख कार्यक्रमों के कार्यान्वयन के लिए 3-स्तरीय स्व-शासन के संबंध में जनता के बीच जागरूकता पैदा करने में डीडीसी की भूमिका पर प्रकाश डाला।

डीसी ने कहा कि सभी जिला और क्षेत्रीय अधिकारियों को पहले से ही पीआरआई को अपना समर्थन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया जाता है, जो अपने क्षेत्रों के विकास की जरूरतों और मुद्दों के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। बैठक में थ्रेड की चर्चा कोविद के प्रयासों और कोविद पर प्रगति के संबंध में भी हुई। टीकाकरण।

डीसी ने सभी डीडीसी सदस्यों से आग्रह किया कि वे अपने संबंधित क्षेत्रों में 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करें और कोविद प्रोटोकॉल के प्रसार को रोकने के लिए धुरी वाले कोविद प्रोटोकॉल का पालन करें।

डीडीसी ने जिला प्रशासन को अपना पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया और लोगों की शिकायतों के विकास और गुणवत्ता निपटान के संबंध में अपने बहुमूल्य सुझाव साझा किए।

Share this story