Samachar Nama
×

डीसी बनाम केएक्सआईपी आईपीएल 2020: दुबई में दिल्ली की राजधानियों का शिकार नंबर 3; चेक करें कि यह कौन है?

आईपीएल 2020 टूर्नामेंट अबू धाबी में कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है। पहला ओपनिंग मैच पिछले सीज़न के फाइनल-विजेता चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। हर कोई आईपीएल 2020 टूर्नामेंट के शुरू होने का इंतजार कर रहा है और मैच शुरू होने से पहले, दिल्ली कैपिटल के मोहित
डीसी बनाम केएक्सआईपी आईपीएल 2020: दुबई में दिल्ली की राजधानियों का शिकार नंबर 3; चेक करें कि यह कौन है?

आईपीएल 2020 टूर्नामेंट अबू धाबी में कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है। पहला ओपनिंग मैच पिछले सीज़न के फाइनल-विजेता चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। हर कोई आईपीएल 2020 टूर्नामेंट के शुरू होने का इंतजार कर रहा है और मैच शुरू होने से पहले, दिल्ली कैपिटल के मोहित शर्मा, जिन्होंने कल 32 साल के हो गए, ने अपना जन्मदिन दिल्ली की टीम के साथियों के साथ मनाया और आज फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर डीसी पर ले जाकर उस वीडियो को साझा किया जिसमें उन्होंने विक्टिम नं। 3 जन्मदिन यानी मोहित शर्मा। वीडियो में, केक काटने की रस्म चल रही है और जन्मदिन की पार्टी का आनंद ले रहे हैं। डीसी ने इस वीडियो के लिए एक बहुत ही दिलचस्प कैप्शन लिखा विक्टिम नं। 3 @ imohitsharma18 DC लड़कों को अभी भी बर्थडे से बचने का कोई रास्ता नहीं मिला है।

मोहित शर्मा जिन्होंने 2013 में आईपीएल में पदार्पण किया था। चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपने पहले कार्यकाल में, उन्होंने 2014 में प्रतियोगिता के प्रमुख विकेट लेने वाले खिलाड़ी के रूप में पर्पल कैप जीता।

आईपीएल 2020: दिल्ली कैपिटल (डीसी) फुल स्क्वाड
ऋषभ पंत, शिम्रोन हेटमेयर, रविचंद्रन अश्विन, श्रेयस अय्यर, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, एक्सर पटेल, मार्कस स्टोइनिस, कैगिसो रबाडा, अमित मिश्रा, एलेक्स केरी, जेसन रॉय, क्रिस वोक्स, पृथ्वी शॉ, इशांत शर्मा, अवेश खान, केशान खान। , मोहित शर्मा, हर्षल पटेल, संदीप लमिछाने, तुषार देशपांडे, ललित यादव

Share this story