Samachar Nama
×

डिव कॉम स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत मांडा वॉकिंग ट्रैक विकसित करने का निर्देश देता है

संभागीय आयुक्त जम्मू, डॉ। राघव लंगर ने आज संबंधित अधिकारियों को मांडा मॉर्निंग वॉकर्स ट्रैक (मांडा जू जम्मू के साथ) के समग्र विकास के लिए एक व्यापक परियोजना रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया। उन्होंने वहां की विकास आवश्यकताओं के आकलन के लिए अपनी यात्रा के दौरान दिशा-निर्देश जारी किए। उनके साथ मेयर जेएमसी, चंदर

संभागीय आयुक्त जम्मू, डॉ। राघव लंगर ने आज संबंधित अधिकारियों को मांडा मॉर्निंग वॉकर्स ट्रैक (मांडा जू जम्मू के साथ) के समग्र विकास के लिए एक व्यापक परियोजना रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया। उन्होंने वहां की विकास आवश्यकताओं के आकलन के लिए अपनी यात्रा के दौरान दिशा-निर्देश जारी किए।

उनके साथ मेयर जेएमसी, चंदर मोहन गुप्ता; अतिरिक्त उपायुक्त जम्मू, सतीश शर्मा; डीएफओ वाइल्डलाइफ वार्डन, अमित शर्मा और अन्य संबंधित अधिकारी। अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ संभागीय आयुक्त ने पूरे ट्रैक का एक चक्कर लगाया और विकास आवश्यकताओं का आकलन किया। उन्होंने स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत ट्रैक विकसित करने के लिए संबंधित को निर्देश दिया और संबंधित विभागों को नेचुरल साउंडिंग को परेशान किए बिना सुविधाओं के उन्नयन के लिए डीपीआर तैयार करने के लिए कहा।

इस बीच, डिव कॉम ने स्थानीय लोगों के साथ बातचीत की और उन मूलभूत सुविधाओं के बारे में जानकारी ली, जिन्हें जनता की सुविधा के लिए उन्नत किया जाना चाहिए। डिवा कॉम ने उचित भूनिर्माण, सार्वजनिक सुविधा के लिए सार्वजनिक शौचालयों के प्रावधान और अन्य सुविधाओं द्वारा ट्रैक के विकास के लिए संबंधित को निर्देश दिया।

Share this story