Samachar Nama
×

डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर ये 2 शो मचा रहे है धमाल

कोरोना महामारी की वजह से एक भी कॉन्टेंट हमें बॉक्स ऑफिस पर नहीं देखने को मिल रहा है। दर्शक अपने घरों में बैठे बैठे बोर हो रहे थे यह तो शुक्र है कि हमारे भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। और इन पर दर्शकों का अच्छा खासा मनोरंजन हो जाता है तो आइए
डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर ये 2 शो मचा रहे है धमाल

कोरोना महामारी की वजह से एक भी कॉन्टेंट हमें बॉक्स ऑफिस पर नहीं देखने को मिल रहा है। दर्शक अपने घरों में बैठे बैठे बोर हो रहे थे यह तो शुक्र है कि हमारे भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। और इन पर दर्शकों का अच्छा खासा मनोरंजन हो जाता है तो आइए आज हाल ही में रिलीज हुए दो बेहतरीन कांटेक्ट के बारे में आपको बताते हैं।

डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर ये 2 शो मचा रहे है धमालA1 एक्सप्रेस

यह एक साउथ फिल्म है जिसे इसी साल 5 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। यह एक सपोर्ट ड्रामा फिल्म थी। जिसमें संदीप किशन लावण्या त्रिपाठी और मुरली शर्मा जैसे कई और बेहतरीन कलाकार मुख्य भूमिका में थे। बता दे इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं किसी को यह फिल्में बहुत ही अच्छी लगी तो किसी को यह फिल्म उतना कुछ खास नहीं लगी। बता दे इस फिल्म को 1 मई को सन नेक्स्ट और जिओसिनेमा पर स्ट्रीम किया गया है।

Amazon Prime Video LOL Hasse Toh Phasee Full Review and Ratings: 'LOL Hasse  Toh Phasee' Is An Insult to Comedyलोल हंसी तो फंसे

यह एक कॉमेडी शो है जिसे 30 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। इस शो को होस्ट करते हुए अरशद वारसी और बोमन ईरानी देखे गए हैं। इस शो में कई कॉमेडियन हिस्सा लिए हैं और और इनका काम होता है एक दूसरे को हंसाना। लेकिन शर्त यह है कि इन्हें हंसना नहीं है जिस किसी ने भी हंसा उसे शो से बाहर कर दिया जाएगा। ऐसे हर हफ्ते एक कॉमेडियन बाहर होगा और लास्ट में जो इस शो का विजेता होगा उस से भारी इनाम भी दिया जाता है। इस तरह का शो भारत में पहली बार बना है अगर यह शो दर्शकों को पसंद आता है तो इसका सीजन 2 भी लाया जाएगा लेकिन इस बात की अभी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

Share this story