Samachar Nama
×

डिजिटल प्लेटफार्म पर आने वाली इन फिल्मों का किया जा रहा है बेसब्री से इंतजार, लेकिन सामने नहीं आ रही है रिलीज डेट

पहले फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती थी, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से इंतजार करते थे। लेकिन कोरोना महामारी के आने के बाद से ही फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही हैं। इस समय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड की काफी बड़ी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। आइए डिजिटल प्लेटफार्म पर आने वाले कुछ
डिजिटल प्लेटफार्म पर आने वाली इन फिल्मों का किया जा रहा है बेसब्री से इंतजार, लेकिन सामने नहीं आ रही है रिलीज डेट

पहले फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती थी, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से इंतजार करते थे। लेकिन कोरोना महामारी के आने के बाद से ही फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही हैं। इस समय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड की काफी बड़ी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। आइए डिजिटल प्लेटफार्म पर आने वाले कुछ बड़ी फिल्मों का जिक्र करते हैं।

Toofan Movie Release Date Out l Toofan Movie l Farhan Akhtar l Toofan l  Bollywood Movie 2021 - YouTubeतूफान

यह आने वाली बॉलीवुड की काफी बड़ी फिल्म है। जिसके मुख्य कलाकार फरहान अख्तर हैं। बता दें इस फिल्म को पिछले साल ही सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया गया था। लेकिन करोना महामारी की वजह से फिल्म को नहीं रिलीज किया गया। और फिर 2021 में फैसला किया गया कि इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाए। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी थी। लेकिन अचानक निर्माताओं ने इस फिल्म के रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया और अभी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है। इस फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

Kartik Aaryan's remuneration for 10-day shoot of 'Dhamaka' will surprise  you!धमाका

कार्तिक आर्यन की आने वाली इस फिल्म का एल छोटासा टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फ़िल्म को देखने के लिये। बता दें कार्तिक आर्यन की इस फ़िल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलज़ किया जाएगा। यह एक क्राइम थ्रिलर फ़िल्म है। जिसमे कार्तिक एक प्रेस रिपोर्ट के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। लेकिन एडिटिंग से जुड़े कुछ काम रहे गए हैं। और यह वजह है कि इस फ़िल्म की अभी रिलज़ डेट भी सामाने नही है। लेकिन इस फ़िल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share this story