Samachar Nama
×

ठाणे : ‘सेलेब’ पावर! सोशल मीडिया पर अपील करके ठाणे में एक दिन में 1,200 लोगो को खाना खिलते हे

प्रसिद्धि का एक झटका मानवता की सेवा करने में मदद कर सकता है।।इंस्टाग्राम पर उत्वाल के 2.75 लाख फॉलोअर्स हैं। उनके वीडियो को करीब 2.6 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। आमतौर पर, उनके अधिकांश पोस्ट उल्हासनगर के आसपास के जरूरतमंदों की मदद करने से संबंधित होते हैं, जहां 29 वर्षीय रहते हैं।उल्हासनगर और अंबरनाथ की
ठाणे  :  ‘सेलेब’ पावर! सोशल मीडिया पर अपील  करके  ठाणे में एक दिन में 1,200 लोगो को खाना खिलते हे

प्रसिद्धि का एक झटका मानवता की सेवा करने में मदद कर सकता है।।इंस्टाग्राम पर उत्वाल के 2.75 लाख फॉलोअर्स हैं। उनके वीडियो को करीब 2.6 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। आमतौर पर, उनके अधिकांश पोस्ट उल्हासनगर के आसपास के जरूरतमंदों की मदद करने से संबंधित होते हैं, जहां 29 वर्षीय रहते हैं।उल्हासनगर और अंबरनाथ की कच्ची गलियों में भोजन वितरण पिछले महीने शुरू हुआ, जब वह कुछ मजदूरों से मिला, जो तालाबंदी जैसे प्रतिबंधों के बावजूद शहर में रुके हुए थे। उत्वाल कहते हैं, ”कई दिहाड़ी मजदूरों के पास काम नहीं था और इसलिए खाना भी नहीं था.”
शुरू में, उन्होंने अपनी जेब में खोदे गए मजदूरों को कुछ निवाला खिलाने के लिए खोला, लेकिन जल्द ही उन्हें एहसास हुआ कि वहाँ बहुत सारे भूखे लोग थे। उल्हासनगर शहर में ही छोटे पैमाने के उद्योग हैं जो बिस्कुट, चॉकलेट, फर्नीचर का निर्माण करते हैं। ये सब बंद हो गए थे और मजदूरों का कहीं जाना नहीं था। सोशल मीडिया सेलेब्रिटी सागर उतवाल ने दिखाया है कि कैसे। वर्तमान लॉकडाउन जैसे प्रतिबंधों में, वह इन दिनों कल्याण के आसपास एक हजार से अधिक वंचित लोगों को दिन में दो बार खाना खिला रहे हैंतभी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता को भुनाने का फैसला किया। उतवाल ने एक वीडियो जारी करने की जल्दी की, जो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था। उन्होंने अपने अनुयायियों से जरूरतमंद श्रमिकों को खिलाने के लिए हर संभव मदद करने का आग्रह किया। उत्वाल कहते हैं, “मेरे अनुयायियों से अपील की प्रतिक्रिया की बाढ़ आ गई।”

Share this story