Samachar Nama
×

झुंझुनू: कोरोना के 13 नए केस मिलने से मचा हड़कंप, बिट्स पिलानी और चिड़ावा को बनाया कंटेनमेंट जोन

झुंझुनू में अप्रैल के चार दिनों में ही 20 लोग पॉजिटिव आ चुके हैं. ऐसे में जिला प्रशासन ने झुंझुनू के चिड़ावा कस्बे के वार्ड 25 में और पिलानी की बिट्स में कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. जिला कलेक्टर यूडी खान ने दोनों जगह पर कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर
झुंझुनू: कोरोना के 13 नए केस मिलने से मचा हड़कंप, बिट्स पिलानी और चिड़ावा को बनाया कंटेनमेंट जोन

झुंझुनू में अप्रैल के चार दिनों में ही 20 लोग पॉजिटिव आ चुके हैं. ऐसे में जिला प्रशासन ने झुंझुनू के चिड़ावा कस्बे के वार्ड 25 में और पिलानी की बिट्स में कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. जिला कलेक्टर यूडी खान ने दोनों जगह पर कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए हैं. दोनों ही जगह पर बिना किसी कारण के आवाजाही बंद कर दी गई है जिला कलक्टर यूडी खान ने कहा कि लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इससे पहले 1 अप्रैल को झुंझुनू शहर में 5 लोग एक साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

झुंझुनू के चिड़ावा कस्बे में एक ही परिवार में 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चिकित्सा विभाग से जुड़ी महिला कर्मचारी के परिवार के सदस्य हैं. यह महिला कर्मचारी चिड़ावा में कोरोना वैक्सीन सेंटर में ड्यूटी कर रही थी. महिला कर्मचारी की हालांकि नेगेटिव रिपोर्ट आई है. इसके अलावा परिवार के 5 सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं. कर्मचारी का पति, बेटा, बहू, बेटी और दोहिता पॉजिटिव पाए गए हैं. इस महिला कर्मचारी का बेटा और बहू दिल्ली से आए थे. इसके बाद टेस्ट होने पर यह पांच लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे इलाके में हड़कंप मच गया है.
कलेक्टर यूड़ी खान ने चिड़ावा के वार्ड 25 को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया. वार्ड में बैरिकेड्स लगा दी गई हैं. 200 मीटर की एरिया में चिकित्सा विभाग की टीम को लगाकर सर्वे करवाया जा रहा है. जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

 

बिट्स कैंपस में रहने वाले स्टूडेंट पेरेंट्स और एक वैज्ञानिक कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. इसी तरह पिलानी कस्बे की बिट्स संस्थान में पिछले 3 दिन में 5 लोग कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे बिट्स केंपस में हड़कंप मच गया. कलेक्टर यूडी खान ने बिट्स कैंपस को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया. यहां पर लोगों की आवाजाही को बंद कर दिया गया है. बिट्स कैंपस में सर्वे किया जा रहा है.

Share this story