Samachar Nama
×

झुंझुनूं :में अच्छी पहल:जनता क्लीनिक की आवश्यकता को लेकर कमरों के निर्माण का भूमि पूजन सम्पन्न, भामाशाह कर रहे मदद

चुणा चौक विकास समिति अध्यक्ष शिवचरण पुरोहित की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि भामाशाह के सहयोग से कमरों का निर्माण कराया जाएगा।शहर के चूणा स्थित रामलीला पार्क में राज्य सरकार द्वारा चल रहे जनता क्लिनिक में अन्य कमरो की आवश्यकता को देखते हुए भामाशाह द्वारा भूमि पूजन किया गया। रामनवमी
झुंझुनूं :में अच्छी पहल:जनता क्लीनिक की आवश्यकता को लेकर कमरों के निर्माण का भूमि पूजन सम्पन्न, भामाशाह कर रहे मदद

 चुणा चौक विकास समिति अध्यक्ष शिवचरण पुरोहित की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि भामाशाह के सहयोग से कमरों का निर्माण कराया जाएगा।शहर के चूणा स्थित रामलीला पार्क में राज्य सरकार द्वारा चल रहे जनता क्लिनिक में अन्य कमरो की आवश्यकता को देखते हुए भामाशाह द्वारा भूमि पूजन किया गया।

रामनवमी के अवसर अभिजीत मुहूर्त में भूमि पूजन आचार्य पंडित मुकेश महमियां एवं उनकी टीम द्वारा किया गया। इस दौरान यजमान के रूप में समाज सेवी भरत कुमार तुलस्यान ने धर्मपत्नी बिमला देवी तुलस्यान के साथ कमरों के भूमि पूजन में भाग लिया।डॉ.डी.एन.तुलस्यान और शिवचरण पुरोहित ने बताया कि जनता क्लीनिक के लिए एक बड़ा हॉल अटैच बाथरुम, एक कमरा रामलीला के लिए भारतीय कला मंदिर के लिए और एक बाथरूम व पानी की टंकी आमजन के लिए बनाई जाएगी।

Share this story