Samachar Nama
×

झुंझुनूं: मुक्तिधाम में मारपीट:नशा करने पर टोका तो युवक की डंडाें और बैल्ट से बेरहमी से पिटाई की, वीडियो वायरल

शहर में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। पीड़ित युवक हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रहा है। मामला झुंझुनूं शहर के बीबाणी मुक्ति धाम का बताया जा रहा है। यह वीडियाे दाे- दिन पुराना बताया जा रहा है। जिसमें युवक को डंडों और बैल्ट से आधा दर्जन युवक पीट
झुंझुनूं: मुक्तिधाम में मारपीट:नशा करने पर टोका तो युवक की डंडाें और बैल्ट से बेरहमी से पिटाई की, वीडियो वायरल

शहर में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। पीड़ित युवक हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रहा है। मामला झुंझुनूं शहर के बीबाणी मुक्ति धाम का बताया जा रहा है। यह वीडियाे दाे- दिन पुराना बताया जा रहा है। जिसमें युवक को डंडों और बैल्ट से आधा दर्जन युवक पीट रहे हैं। शहर के खेतानाें का माेहल्ले में रहने वाले महेश काे कुछ युवक बीबाणी मुक्ति धाम की तरफ ले गए और वहां पर उसके साथ मारपीट कर वीडियो भी बना लिया।

इस मामले में महेश ने बताया कि वह डर के मारे अभी तक कोतवाली नहीं गया है। क्योंकि उसे डर है कि कहीं मारने वाले उसे ही एससी-एसटी मामले में बंद ना करवा दे। साथ ही उसकी यह आर्थिक स्थिति भी नहीं की वह कोर्ट कचहरी में जाए। साथ ही महेश ने बताया कि ये युवक यहां पर हर तरह का नशा करते हैं। जिन्हें टोकने पर ही उसके साथ मारपीट की गई। महिलाओं के साथ अभद्रता की। उसने बताया कि होली के पास भी इन्हीं युवकों ने एक बिहारी युवक के साथ भी मारपीट की।

Share this story