Samachar Nama
×

झुंझुनूं :बीडीके अस्पताल का मामला:महिला की मौत पर बीडीके अस्पताल में परिजनाें का हंगामा, 11 गिरफ्तार

कासनी की परमेश्वरी (60) पत्नी मनाेहरलाल कुमावत को तीन मई काे सांस की तकलीफ हाेने पर बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद कोरोना जांच रिपाेर्ट पॉजिटिव आने पर उसे पॉजिटिव वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा था।कासनी गांव की एक महिला की माैत के मामले में साेमवार सुबह परिजनाें
झुंझुनूं :बीडीके अस्पताल का मामला:महिला की मौत पर बीडीके अस्पताल में परिजनाें का हंगामा, 11 गिरफ्तार

कासनी की परमेश्वरी (60) पत्नी मनाेहरलाल कुमावत को तीन मई काे सांस की तकलीफ हाेने पर बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद कोरोना जांच रिपाेर्ट पॉजिटिव आने पर उसे पॉजिटिव वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा था।कासनी गांव की एक महिला की माैत के मामले में साेमवार सुबह परिजनाें ने बीडीके अस्पताल में हंगामा मचाया। परिजनाें ने काेराेना वार्ड में भी जाना चाहा, लेकिन मना करने पर गार्ड से मारपीट की।

साेमवार सुबह परमेश्वरी की माैत हाे गई। जिसके बाद गुस्साए परिजनाें ने बीडीके अस्पताल में हंगामा किया। परिजनों ने काेराेना पॉजिटिव वार्ड में जाकर डाॅक्टर से मिलना चाहा। वहां तैनात गार्ड वीरेंद्र कुमार ने जाने से राेका ताे वे उससे उलझ गए और नौबत हाथापाई तक आ गई। इसी बीच किसी ने पुलिस काे फाेन किया। सूचना पर काेतवाली पुलिस माैके पर पहुंची। पुलिस हंगामा कर रहे 11 जनाें काे पकड़ कर थाने ले आई। इस संबंध में गार्ड ढिगाल निवासी वीरेंद्र कुमार ने रिपाेर्ट दर्ज कराई है कि वह सुबह बीडीके अस्पताल में काेराेना वार्ड में डयूटी पर था। 15-20 युवक आए और जबरन काेविड वार्ड में घुसने लगे। मना करने पर गाली गलाैच कर मारपीट की।

11 गिरफ्तार : पुलिस ने इस मामले में 11 जनाें काे शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। जिसमें कासनी के संदीप, विक्रम, प्रदीप, दिनेश व प्रकाश, मनीष, देवेंद्र, संजय, दलीप, मुकेश तथा संपत है। मामले में महिला के बेटे रामचंद्र का कहना है कि उसकी मां की काेराेना रिपाेर्ट नगेटिव थी। जांच रिपाेर्ट निगेटिव हाेने के बावजूद उसके इलाज में लापरवाह बरती गई। इसलिए मामले की जांच होनी चाहिए।

Share this story