Samachar Nama
×

झुंझुनूं :आंकड़े आइसोलेट:8 मौतें बताई, इनमें से एक की 7 व दो की तीन दिन पहले हो गई थी मौत

चिकित्सा विभाग की माने तो सोमवार को एक ही दिन में कोरोना से आठ मौत हुई, लेकिन मौतों के इन आंकड़ों में भी चिकित्सा विभाग हेरफेर कर रहा है। इन आठ मौतों में से 1 मामला 11 मई का है। जबकि 1 मामला 14 मई, दो 15 मई के व दो 16 मई के हैं।
झुंझुनूं :आंकड़े आइसोलेट:8 मौतें बताई, इनमें से एक की 7 व दो की तीन दिन पहले हो गई थी मौत

चिकित्सा विभाग की माने तो सोमवार को एक ही दिन में कोरोना से आठ मौत हुई, लेकिन मौतों के इन आंकड़ों में भी चिकित्सा विभाग हेरफेर कर रहा है। इन आठ मौतों में से 1 मामला 11 मई का है। जबकि 1 मामला 14 मई, दो 15 मई के व दो 16 मई के हैं। दो मामले सोमवार के ही बताए जा रहे हैं।जिले में कोरोना के कारण हालात लगातार भयावह होते जा रहे हैं।

भास्कर ने इन सभी मौतों की पड़ताल की तो सामने आया कि सैंपल लेने के बाद रिपोर्ट आने से पहले ही मरीज की मौत हो गई और विभाग उनके अंतिम संस्कार के बाद परिजनों को सूचना दे रहा है कि मृतक पॉजिटिव था। नवलगढ़ में तो ऐसा मामला सामने आया है कि परिजनों ने बिना गाइडलाइन के ही अंतिम संस्कार कर दिया और बाद में पता चला कि मौत कोरोना से हुई। चिकित्सा विभाग के अनुसार सोमवार को खेतड़ी व नवलगढ़ ब्लॉक के दो-दो तथा मंडावा, हेतमसर, शीथल व झुंझुनूं शहर के एक-एक कोरोना मरीज की मौत हुई। इनकी रिपोर्ट अंतिम संस्कार के बाद मिल रही है।

Share this story