Samachar Nama
×

झुंझुनूं:यात्री कृपया ध्यान दें:काेराेना काल में 13 महीने पहले बंद हुई ट्रेन आज से फिर चलेगी

काेराेना काल में पिछले साल बंद हुई सीकर-रेवाड़ी की दो ट्रेनाें काे साेमवार से शुरू किया जाएगा।यात्रियाें के लिए राहत की खबर है। लेकिन अब इन ट्रेनाें काे पैसेंजर नहीं हाेकर स्पेशल दर्जा देने से एक्सप्रेस का किराया चुकाना पड़ेगा। इनमें सीकर-रेवाड़ी भी बंद हुई थी। रेलवे प्रशासन अब सीकर- रेवाड़ी के बीच चलने वाली
झुंझुनूं:यात्री कृपया ध्यान दें:काेराेना काल में 13 महीने पहले बंद हुई ट्रेन आज से फिर चलेगी

काेराेना काल में पिछले साल बंद हुई सीकर-रेवाड़ी की दो ट्रेनाें काे साेमवार से शुरू किया जाएगा।यात्रियाें के लिए राहत की खबर है। लेकिन अब इन ट्रेनाें काे पैसेंजर नहीं हाेकर स्पेशल दर्जा देने से एक्सप्रेस का किराया चुकाना पड़ेगा।

इनमें सीकर-रेवाड़ी भी बंद हुई थी। रेलवे प्रशासन अब सीकर- रेवाड़ी के बीच चलने वाली ट्रेन काे सीकर से लुहारु के बीच ही चलाएगा।दरअसल, काेराेना की वजह से पिछले साल 22 मार्च से ट्रेनाें का संचालन देशभर में बंद कर दिया गया था। दूसरी ट्रेन सीकर से रेवाड़ी तक चलाई जाएगी।

सीकर रेवाड़ी ट्रेन का समय :सुबह 4.20 बजे सीकर पहुंचेगी। इसी तरह सीकर से यह ट्रेन रात 8.40 बजे रवाना हाेकर 9.46 बजे झुंझुनूं और डेढ़ बजे रेवाड़ी पहुंचेगी। रेवाड़ी से रात 11.40 बजे चलकर रात 2.35 बजे झुंझुनूं आएगी।

कम से कम 30 रुपए किराया : काेराेना से पहले पिछले साल सीकर- रेवाड़ी रुट पर चलने वाली दाेनाें पैंसेजर ट्रेनाें में झुंझुनूं से रतनशहर, चिड़ावा, मुकुंदगढ़, नवलगढ़ के 10 रुपए लगते थे। अब इन स्टेशनाें के लिए 30 रुपए किराया देना हाेगा।स्पेशल के नाम से ट्रेनाें का संचालन करने से कम दूरी की यात्रा करने वाले आम आदमी की जेब पर तीन गुणा असर पड़ेगा। इसी तरह से पहले झुंझुनूं से सीकर के 20 रुपए किराया थे। अब 40 रुपए देने हाेंगे।

Share this story