Samachar Nama
×

झुंझुनूं:पिकअप में टक्कर मारकर व्यापारी के चालक से मारपीट, हथियार दिखाकर बोले- चुपचाप रकम हवाले कर, वरना मार डालेंगे

सुल्ताना और किशोरपुरा के बीच व्यापारी के पिकअप चालक से करीब 10 लाख रुपये लूटकर 3 हथियारबंद बदमाश फरार हो गए। हथियारों के बल पर बदमाशों ने चिड़ावा के व्यापारी के ड्राइवर के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद पुलिस की नाकाबंदी भी कराई, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। चिड़ावा के
झुंझुनूं:पिकअप में टक्कर मारकर व्यापारी के चालक से मारपीट, हथियार दिखाकर बोले- चुपचाप रकम हवाले कर, वरना मार डालेंगे

सुल्ताना और किशोरपुरा के बीच व्यापारी के पिकअप चालक से करीब 10 लाख रुपये लूटकर 3 हथियारबंद बदमाश फरार हो गए। हथियारों के बल पर बदमाशों ने चिड़ावा के व्यापारी के ड्राइवर के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद पुलिस की नाकाबंदी भी कराई, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ।

चिड़ावा के व्यापारी सौरभ सुलतानिया के ड्राइवर सुनील ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को वह माल बेचकर उदयपुरवाटी से चिड़ावा जा रहा था। रास्ते में किशोरपुरा के पास उसकी पिकअप के पीछे कुछ बदमाशों ने अपनी केंपर गाड़ी लगा दी। उसे इस बात की भनक भी लग गई थी कि कोई पीछा कर रहा है, इसलिए वह डर गया। इस बीच, उन्होंने थोड़ी देर पीछा करने के बाद बाजू से आगे लाकर जोर से टक्कर मारकर मेरी गाड़ी रुकवा ली। वे वाहन में चढ़े और हथियार लहराकर बोले- जो भी रकम लेकर आया है, हवाले कर दे, वरना जान से मार डालेंगे। पिकअप में रखे 10 लाख रुपए लूट लिए। उन्होंने पिकअप में चढ़ते ही चालक से मारपीट भी की।

Share this story