Samachar Nama
×

झुंझुनूं:जेल से छूटने की खुशी में डीजे पर डांस करते फायर किए, साेशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियाे

हिस्ट्रीशीटर के जेल से छूटने की खुशी में डीजे के सामने डांस करते समय हवा में फायरिंग करने का वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियाे नवलगढ़ क्षेत्र के कैमरी की ढाणी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में डीजे पर कुछ युवक डांस कर रहे हैं और एक युवक के हाथ
झुंझुनूं:जेल से छूटने की खुशी में डीजे पर डांस करते फायर किए, साेशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियाे

हिस्ट्रीशीटर के जेल से छूटने की खुशी में डीजे के सामने डांस करते समय हवा में फायरिंग करने का वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियाे नवलगढ़ क्षेत्र के कैमरी की ढाणी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में डीजे पर कुछ युवक डांस कर रहे हैं और एक युवक के हाथ में पिस्तौल है। युवक पिस्तौल से कई राउंड फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। साथी उससे एक बार पिस्टल लेकर फायरिंग कर रहा है। यह वीडियाे दाे- तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियाे में कैमरी की ढाणी निवासी रवींद्र अपने दाेस्ताें के साथ डीजे पर डांस करते हुए कई बार हवाई फायर कर रहा है। हाल ही में सीकर जेल से छूटा है। खुशी में वह दाेस्ताें के साथ डीजे पर नाच रहा है।
वीडियाे में नवलगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर फायरिंग करता दिखाई दे रहा है। उसके खिलाफ पिछले साल एक दिन में चार जगह प्रतापपुरा- मठ, बाकरा, शिशियां, राणासर में फायरिंग की थी। पुलिस ने इस गैंग स जुड़े एक दर्जन युवकाें काे गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार जब्त किए थे। उस मामले में आराेपी जेल भी रहा।

 

Share this story