Samachar Nama
×

जहीर खान ने जसप्रीत बुमराह- डेथ बॉलर पर प्रशंसा की

मुंबई इंडियंस के Indians डायरेक्टर ’ज़हीर खान ने इंडियन प्रीमियर लीग के जारी संस्करण में अपने पक्ष के पेस-बॉलिंग स्टॉक्स पर उच्च प्रशंसा की है। मुंबई इंडियंस के पास इस वर्ष अपने पेस विभाग में एक उत्कृष्ट गुणवत्ता है। स्पीयरहेड जसप्रीत बुमराह के अलावा, डिफेंडिंग चैंपियन ट्रेंट बाउल्ट, जेम्स पैटिंसन, नाथन कूल्टर नाइल, मिशेल मैकक्लेनाघन
जहीर खान ने जसप्रीत बुमराह- डेथ बॉलर पर प्रशंसा की

मुंबई इंडियंस के Indians डायरेक्टर ’ज़हीर खान ने इंडियन प्रीमियर लीग के जारी संस्करण में अपने पक्ष के पेस-बॉलिंग स्टॉक्स पर उच्च प्रशंसा की है।

मुंबई इंडियंस के पास इस वर्ष अपने पेस विभाग में एक उत्कृष्ट गुणवत्ता है। स्पीयरहेड जसप्रीत बुमराह के अलावा, डिफेंडिंग चैंपियन ट्रेंट बाउल्ट, जेम्स पैटिंसन, नाथन कूल्टर नाइल, मिशेल मैकक्लेनाघन की पसंद उनके टीम में हैं, और आखिरी गेम में उनकी सफलता के पीछे एक बड़ी वजह थी कि Mi ने उनके कुल का बचाव किया। 195 कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ।

“आपको बहुत अनुभव है जब आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखते हैं, जैसे कि बौल्ट, जिसने इतने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेले हैं, उसने कई अलग-अलग परिस्थितियों में खेला है। वह अनुभव बहुत मायने रखता है। जहीर खान ने मुंबई इंडियंस के साथ एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि वह एक विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं और इसलिए पैटिंसन हैं।

जसप्रीत बुमराह की भूमिका में ज़हीर खान, एमआई डेथ-बॉलिंग स्पीयरहेड के रूप में
जहीर खान, जसप्रीत बुमराह

खान ने मुंबई इंडियंस के डेथ-बॉलिंग स्टॉक्स के बारे में भी बात की, जसप्रीत बुमराह को पारी के बैकेंड पर अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए जिम्मेदार ठहराया।

जहीर खान ने कहा, “बुमराह ने डेथ ओवरों में शानदार प्रदर्शन किया है और अपने कंधों पर पारी के बैकेंड का भार वहन किया है जो हमेशा गेंदबाजी इकाई को बहुत ताकत प्रदान करता है।”

जहीर खान ने कहा कि एमआई के पास अलग-अलग विरोध के साथ-साथ अलग-अलग बल्लेबाजों के संबंध में बहुत अच्छी योजनाएं हैं।

जहां तक ​​डेथ बॉलिंग का सवाल है, मुझे लगता है कि अलग-अलग विपक्षी और अलग-अलग बल्लेबाजों के संबंध में हमारे पास काफी अच्छी योजनाएं हैं। यह वहां जाने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के बारे में है जिसे हम मानते हैं कि जब आपको खेल के साथ जाना है और आपको सक्रिय रहना है। इसके बारे में, जब आप उन नामों को देखते हैं, जिनकी हम चर्चा कर रहे हैं, तो हमारा काम आसान हो जाता है क्योंकि हम जानते हैं कि ये लोग, अनुभवी प्रचारक हैं, बीच में दबाव को अवशोषित कर सकते हैं और सक्रिय हो सकते हैं, ”खान ने कहा।

Share this story