Samachar Nama
×

जलपाईगुड़ी के मतदाता को हटाकर अभिनेत्री-सांसद मिमी के साथ खुद का ‘मसुल’

अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती वोट डालने के लिए बूथ पर आई हैं। और उस अवसर पर, जलपाईगुड़ी के एक मतदाता कार्यकर्ता ने तृणमूल सांसद का खुद लिया। चुनाव नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में शनिवार को चुनावों के दौरान जलपाईगुड़ी के पोल कार्यकर्ता को हटा दिया गया था। और मिमी चक्रवर्ती, जादवपुर से तृणमूल सांसद
जलपाईगुड़ी के मतदाता को हटाकर अभिनेत्री-सांसद मिमी के साथ खुद का ‘मसुल’

अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती वोट डालने के लिए बूथ पर आई हैं। और उस अवसर पर, जलपाईगुड़ी के एक मतदाता कार्यकर्ता ने तृणमूल सांसद का खुद लिया। चुनाव नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में शनिवार को चुनावों के दौरान जलपाईगुड़ी के पोल कार्यकर्ता को हटा दिया गया था।

और मिमी चक्रवर्ती, जादवपुर से तृणमूल सांसद और टॉलीवुड अभिनेत्री, अभी भी जलपाईगुड़ी में एक मतदाता है, भले ही वह कोलकाता में है। शनिवार दोपहर को, वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के पांडापारा जूनियर बेसिक स्कूल के बूथ 16/155 पर मतदान करने गए। बाकी सभी की तरह, उन्हें बूथ के बाहर थर्मल चेक किया गया और दस्ताने दिए गए।

कथित तौर पर, उसके बाद मतदाता बाहर आया और अपना मोबाइल फोन निकाला और अभिनेत्री के साथ व्यस्त हो गया। मिमी ने उसे मना किया और कहा, “अरे यह क्या कर रहे हो! अगर आप ऐसा करेंगे, तो नौकरी आपके पास और मेरे पास चली जाएगी। ’’ फिर उसने तस्वीरें लेना बंद कर दिया।

Share this story