Samachar Nama
×

जम्मू-कश्मीर में स्थिति ग्रिम, इस वर्ष संक्रमण दर अधिक है

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने बुधवार को कहा कि केंद्र क्षेत्र में कोविद ग्राफ बढ़ रहा है और स्थिति “चुनौतीपूर्ण” है क्योंकि सकारात्मक मामलों में वृद्धि की दर 8. 12 प्रतिशत है जो पिछले साल की तुलना में अधिक है।जम्मू में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, वित्तीय आयुक्त स्वास्थ्य अटल दुलू ने कहा कि जम्मू-कश्मीर
जम्मू-कश्मीर में स्थिति ग्रिम, इस वर्ष संक्रमण दर अधिक है

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने बुधवार को कहा कि केंद्र क्षेत्र में कोविद ग्राफ बढ़ रहा है और स्थिति “चुनौतीपूर्ण” है क्योंकि सकारात्मक मामलों में वृद्धि की दर 8. 12 प्रतिशत है जो पिछले साल की तुलना में अधिक है।जम्मू में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, वित्तीय आयुक्त स्वास्थ्य अटल दुलू ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कोविद की स्थिति चुनौतीपूर्ण है क्योंकि सकारात्मक मामलों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

“वर्तमान में हमारे पास 13400 सक्रिय मामले हैं। पिछले साल हमारे पास एक चोटी पर 22000 सकारात्मक मामले थे। इस साल अप्रैल में, 77 मौतें थीं। मामलों में वृद्धि दर 8.12 प्रतिशत है। जम्मू-कश्मीर में मृत्यु दर 1.38 प्रतिशत है। डुलू ने कहा कि स्थिति चुनौतीपूर्ण है अगर हम पिछले साल के अप्रैल के आंकड़ों से तुलना करते हैं। ” उन्हें सरकार और सरकारी प्रवक्ता रोहित कंसल के प्रधान सचिव द्वारा फंसे हुए थे।दुलू ने कहा कि जम्मू में यूके कोविद उपभेदों और अन्य नए उपभेदों के 28 मामले और कश्मीर से कोई नहीं था। उन्होंने कहा, “हम जे एंड के यूटी में एक दिन में 40,000 टेस्ट आयोजित कर रहे हैं।”

Share this story