Samachar Nama
×

छंटनी के डर से बाजार में भीड़

शनिवार से आठ दिवसीय सख्त तालाबंदी पर चर्चा के लिए शुक्रवार को बदलापुर बाजार में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। गुरुवार को नगर निगम मुख्यालय में स्थानीय विधायकों की उपस्थिति में एक बैठक आयोजित करने के बाद शहर में सख्त प्रतिबंध लगाए जाएंगे। नागरिकों ने शुक्रवार सुबह से ही बाजारों में भीड़ लगा दी थी
छंटनी के डर से बाजार में भीड़

शनिवार से आठ दिवसीय सख्त तालाबंदी पर चर्चा के लिए शुक्रवार को बदलापुर बाजार में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। गुरुवार को नगर निगम मुख्यालय में स्थानीय विधायकों की उपस्थिति में एक बैठक आयोजित करने के बाद शहर में सख्त प्रतिबंध लगाए जाएंगे। नागरिकों ने शुक्रवार सुबह से ही बाजारों में भीड़ लगा दी थी क्योंकि संदेश फैला था कि केवल औषधालय जारी रहेंगे। तालाबंदी की मांग की गई, लेकिन जिला कलेक्टर को ऐसा करने की अनुमति नहीं दी गई। इसलिए भ्रम बना रहा।

स्थानीय विधायक किसान कथोरे की उपस्थिति में गुरुवार को कुलगाँव-बदलापुर नगरपालिका मुख्यालय में नगरपालिका, पुलिस अधिकारियों और पूर्व जनप्रतिनिधियों की बैठक हुई। इस बैठक में, विधायक कथोर ने मुरबाद की तर्ज पर आठ दिनों के लिए सख्त तालाबंदी का प्रस्ताव रखा। बैठक समाप्त होते ही, स्थानीय विधायक किसान कथोरे ने संदेश दिया कि शनिवार से बदलापुर शहर में सख्त तालाबंदी की जाएगी। हालांकि, कुलगाँव-बदलापुर नगरपालिका ने कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की है कि क्या है और क्या नहीं है। वीडियो और संदेश पूरे शहर में फैल गए, एक ही आक्रोश फैल गया। शुक्रवार सुबह खरीदारी के लिए नागरिक बाजार पहुंचे क्योंकि शनिवार से तालाबंदी होगी।

शहर में किराने की दुकानों पर सबसे ज्यादा भीड़ थी। बदलापुर के पश्चिम में बाजारों में सड़कों पर भीड़ थी। नतीजतन, स्टेशन क्षेत्र में एक यातायात जाम था। इस बार हमें आंतरिक नियमों का उपद्रव देखने को मिला। नागरिकों ने सब्जियों, दूध, एमटीएम, बैंकों में लंबी कतारें लगाई थीं।

Share this story