Samachar Nama
×

चेहरे की खूबसूरती के लिए एश्वर्या राय अपनाती है यह टिप्स, आप भी अपनाएं यह ब्यूटी टिप्स

बॉलिवुड एक्ट्रेसेस की ब्यूटी आज के समय की हर लड़की को अट्रेक्ट करती है। उम्र दराज अभिनेत्री हो या कम उम्र की हिरोईन जब भी हम इन्हें पर्दे पर देखते हैं तो इनके चेहरे पर आज भी वहीं खूबसूरती व नूर होता है जो कुछ सालों पहले बरकरार था। यदि आप भी इनकी तरह खूबसूरत
चेहरे की खूबसूरती के लिए एश्वर्या राय अपनाती है यह टिप्स, आप भी अपनाएं यह ब्यूटी टिप्स

बॉलिवुड एक्ट्रेसेस की ब्यूटी आज के समय की हर लड़की को अट्रेक्ट करती है। उम्र दराज अभिनेत्री हो या कम उम्र की हिरोईन जब भी हम इन्हें पर्दे पर देखते हैं तो इनके चेहरे पर आज भी वहीं खूबसूरती व नूर होता है जो कुछ सालों पहले बरकरार था। यदि आप भी इनकी तरह खूबसूरत व ग्लोइंग स्किन चाहती है तो अपनाएं एश्वर्या राय बच्चन के ये खास ब्यूटी टिप्स जिन्हें अपनाकर आज भी वह किसी 18 साल की लड़की से कम नहीं लगती हैं।

बेसन और हल्दी का उबटन— एश्वर्या राय आज भी खुद को खूबसूरत व मेंटेन रखने के लिए घरेलु नुस्खे अपनाती है जिनमें सबसे खास उपाय जो वह हर रोज अपनाती हैं वह है बेसन और हल्दी का उबटन ।ऐश्वर्या अपनी स्कीन को ग्लोइंग व खूबसूरत ​तथा जवां रखने के लिए हर दिन बेसन हल्दी में नींबू व शहद मिलाकर रोज चेहरे पर आधे घंटे के लिए लगाकर रखती है।

खूब पीती है पानी— एश्वर्या अपने आप को मेंटेन व खूबसूरत रखने के लिए हर रोज दस से बारह ग्लास पानी पीती हैं। जिससे की वह फिट ​तो दिखती ही हैं साथ ही उनकी स्किन भी और चमकदार एवं ग्लोइंग नजर आती है।

बैलेंस्ड डाईट करती हैं फॉलो— एश्वर्या इतने वर्षों बाद भी खुद को खूबसूरत व मेंटेन रखने के लिए बैलेंस्ड डाईट फॉलो करती हैं। साथ ही वह अपने डेली ​रूटिन में तेल व चिकनाई की जगह ज्यूस व सलाद रोज खाती हैं।

पिंक ग्लो के लिए करती हैं मेकअप— वैसे तो एश्वर्या की स्किन इतनी सॉफ्ट और गुलाबी है कि उन्हें किसी तरह के मेकअप की जरूरत नहीं हैं लेकिन फिर भी इस ग्लो को बरकरार रखने के लिए एश्वर्या लाईट पिंक व पिच मेकअप करती है।

Share this story