Samachar Nama
×

घर से काम करने के लिए अफोर्डेबल ब्रॉडबैंड प्लान,पता करें

कोरोना की कार पूरे देश में देखी जा रही है। कई राज्यों में कोरोना के मरीज दिन पर दिन विस्फोट कर रहे हैं। भारत में कोरोना पीड़ितों की संख्या 2 करोड़ को पार कर गई है। कोरोना के कारण अब तक 2 लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के
घर से काम करने के लिए अफोर्डेबल ब्रॉडबैंड प्लान,पता करें

कोरोना की कार पूरे देश में देखी जा रही है। कई राज्यों में कोरोना के मरीज दिन पर दिन विस्फोट कर रहे हैं। भारत में कोरोना पीड़ितों की संख्या 2 करोड़ को पार कर गई है। कोरोना के कारण अब तक 2 लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, गुजरात और राजस्थान में कोरोनरी हृदय रोग के रोगियों की संख्या सबसे अधिक है।

जैसे ही कोरोना की स्थिति हाथ से बाहर हो जाती है, कई कंपनियों ने वर्क फॉर्म होम का आदेश दिया है। हालांकि, बहुत से लोग काम के दौरान घर में इंटरनेट की समस्याओं का सामना करते हैं। इसलिए अब सबसे अच्छा ब्रॉडबैंड प्लान चुनने का समय है। आज हम आपको 5 ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आपको ज्यादा डाटा और टॉप स्पीड मिलेगी।BSNL Brings Back '5GB Free Trial' for Landline Customers to Offer Broadband  for Free | Technology News

BSNL, एक्सेल के नेट सूसैट

इनमें से पहली योजना बीएसएनएल है। इसकी कीमत 449 रुपये रखी गई है। यह आपको 30 एमबीपीएस स्पीड और कुल 3300 जीबी डेटा देता है। दूसरे स्थान पर एक्सेलटेल की ब्रॉडबैंड योजना है। यहां आप 100 एमबीपीएस की स्पीड देता है। लेकिन इसके लिए आपको एक साल का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

Airtel Xstream और Jio के भी दमदार ऑफर

Airtel Xstream के ब्रॉडबैंड प्लान को भी शानदार माना जाता है। इसकी कीमत सिर्फ 499 रुपये है। यह आपको 40Mbps की स्पीड देता है। अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी गई है। चौथी योजना जियो फाइबर के लिए है। यह ग्राहकों को 399 रुपये में 30Mbps की गति प्रदान करता है। इसके अलावा, आपको ओटीटी का लाभ मिलता है। पांचवीं योजना भी जियो की है। जियो फाइबर के प्लान की कीमत 699 रुपये है। यह आपको 100 एमबीपीएस की स्पीड देता है।

Share this story