Samachar Nama
×

गोपालगंज : सिवान के चिकित्सकों ने बढ़ाए मदद के हाथ, गोपालगंज के सीएस को दिए 100 पीपीई किट

शुक्रवार को सदर अस्पताल पहुंचे सिवान के चिकित्सक हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ रामेश्वर कुमार तथा बैजनाथ सिंह ने स्वास्थ्य महकमा को एक हजार पीपीई किट प्रदान किया है। इससे कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मियों व चिकित्सकों को पीपीई किट की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा।कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में
गोपालगंज : सिवान के चिकित्सकों ने बढ़ाए मदद के हाथ, गोपालगंज के सीएस को दिए 100 पीपीई किट

शुक्रवार को सदर अस्पताल पहुंचे सिवान के चिकित्सक हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ रामेश्वर कुमार तथा बैजनाथ सिंह ने स्वास्थ्य महकमा को एक हजार पीपीई किट प्रदान किया है। इससे कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मियों व चिकित्सकों को पीपीई किट की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा।कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में अब लोग मदद का हाथ बढ़ाने लगे हैं।  यह किट सदर अस्पताल तथा जिले में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में मरीजों की दिन रात देखभाल में लगे चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को उपलब्ध कराया जाएगा।

इस दौरान डॉ. रामेश्वर कुमार ने जिला पदाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी से फोन पर बात कर कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में हर संभव सहायता उपलब्ध कराने की बात भी कही। डॉ. रामेश्वर कुमार ने बताया कि जरुरत पड़ने पर और पीपीई किट उपलब्ध कराया जाएगा।डीपीएम धीरज कुमार ने बताया कि सिवान के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ रामेश्वर कुमार तथा बैजनाथ सिंह ने शुक्रवार को सिविल सर्जन के कार्यालय में पहुंच कर वरीय उप समाहर्ता राहुल सिन्हा तथा सिविल सर्जन डॉ. योगेंद्र महतो को एक हजार पीपीई किट दिया।

Share this story