Samachar Nama
×

गोपालगंज में 12 से हर हाल में खोल दिए जाएंगे सभी प्राइवेट स्कूल

गोपालगंज : बैठक के दौरान स्कूलों को बंद रखने के सरकार के आदेश के प्रति एसोसिएशन के सदस्यों ने नाराजगी जाहिर की। बाद में संघ की ओर से जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।आन ऐडेड स्कूल एसोसिएशन ने बुधवार को बैठक कर कोरोना के कारण स्कूलों के बंद रखने के आदेश पर मंथन किया। संघ के
गोपालगंज में 12 से हर हाल में खोल दिए जाएंगे सभी प्राइवेट स्कूल

गोपालगंज : बैठक के दौरान स्कूलों को बंद रखने के सरकार के आदेश के प्रति एसोसिएशन के सदस्यों ने नाराजगी जाहिर की। बाद में संघ की ओर से जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।आन ऐडेड स्कूल एसोसिएशन ने बुधवार को बैठक कर कोरोना के कारण स्कूलों के बंद रखने के आदेश पर मंथन किया।

संघ के सदस्यों ने कहा कि अगर कोरोना से समाज को खतरा है तो संपूर्ण लॉकडाउन का आदेश होना चाहिए। संघ के सदस्यों ने आरोप लगाया कि कोरोना के कारण सिर्फ स्कूलों को बंद रखने का आदेश न्याय संगत नहीं है।जिलाधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में एसोसिएशन के सदस्यों ने सवाल उठाया कि अगर कोरोना वायरस के चलते विद्यालय नहीं चल सकते तो फिर मॉल व बाजार कैसे खुले हैं। एसोसिएशन के सचिव विकास कुमार सिंह ने बताया कि अगर सरकार 12 अप्रैल से विद्यालय चालू नहीं करती है, तो मजबूरन हम सब विद्यालय संचालक सरकार के आदेश नहीं मानने के लिए विवश हो जाएंगे। एसोसिएशन का यह फैसला है कि 12 तारीख से जिले के सभी विद्यालय खोल दिये जाएंगे। इसके लिए विद्यालय संचालक कोई भी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि विद्यालय संचालक और अभिभावक इस बात को नहीं समझ पा रहे हैं कि जहां इलेक्शन रहता है वहां पर सरकार के लिए कोरोना नहीं है। पिछले 2 महीने से हम लोग विद्यालय का संचालन कर रहे हैं, किसी भी विद्यालय से कोरोना की कोई शिकायत नहीं मिली। आज के समय में विद्यालय संचालकों का यह हाल है कि वह अपने किसी कर्मचारी को वेतन नहीं दे पा रहे हैं।

Share this story