Samachar Nama
×

गोपालगंज : गोपालगंज सदर अस्पताल में 24 घंटे में 12 मरीजों ने तोड़ा दम

गुरुवार की शाम से लेकर शुक्रवार की दोपहर तक सांस लेने में हो रही दिक्कत से संबंधित 38 से अधिक मरीज सदर अस्पताल पहुंचे। इन मरीजों को सदर अस्पताल में भर्ती कर ऑक्सीजन देकर इलाज शुरू किया गया।कोरोना की दूसरी लहर के बीच लोगों में सांस लेने में दिक्कत की समस्या बढ़ती जा रही है।
गोपालगंज : गोपालगंज सदर अस्पताल में 24 घंटे में 12 मरीजों ने तोड़ा दम

गुरुवार की शाम से लेकर शुक्रवार की दोपहर तक सांस लेने में हो रही दिक्कत से संबंधित 38 से अधिक मरीज सदर अस्पताल पहुंचे। इन मरीजों को सदर अस्पताल में भर्ती कर ऑक्सीजन देकर इलाज शुरू किया गया।कोरोना की दूसरी लहर के बीच लोगों में सांस लेने में दिक्कत की समस्या बढ़ती जा रही है।  लेकिन ऑक्सीजन देने के बाद भी एक-एक कर 24 घंटे के अंदर 12 मरीजों ने दम तोड़ दिया। इन 12 मरीजों की मौत से अब तक सांस लेने में दिक्कत के कारण मरने वाले मरीजों की संख्या 119 तक पहुंच गई है।

बताया जाता है कि गुरुवार की शाम से लेकर शुक्रवार की दोपहर तक सांस लेने में दिक्कत व दम घुटने की समस्या से पीड़ित 38 से अधिक लोग सदर अस्पताल पहुंचे। हर दिन सांस लेने में तकलीफ के कारण मरीजों की हो रही मौत को देखते हुए स्वास्थ्य कर्मियों की बेचैनी भी बढ़ती जा रही है। इन 12 मरीजों की मौत से अब तक सांस लेने में दिक्कत से पीड़ित मरीजों की मरने की संख्या 119 तक पहुंच गई है।जिन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर ऑक्सीजन उपलब्ध कराया गया। कोरोना जांच करने पर इन सबकी रिपोर्ट निगेटिव रही। लेकिन ऑक्सीजन देने के बाद भी एक के बाद एक 12 मरीजों का ऑक्सीजन लेवल गिरने से उनकी सांसें थम गईं।  जिन मरीजों की सांसें थम गईं, उनमें उचकागांव थाना क्षेत्र के उचकागांव निवासी चंद्रकिशोर, कुचायकोट थाना क्षेत्र के उचकागांव निवासी चंद्रकिशोर पाण्डेय, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भड़कुईया गांव निवासी चंद्रशेखर कुमार, फुलवरिया थाना क्षेत्र के कररिया ठकुराई गांव निवासी बलिस्टर राम, नगर थाना क्षेत्र के भितभेरवां गांव निवासी एकहतर बारी, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मांझा गोसाई गांव निवासी लछमीना देवी, भोरे थाना क्षेत्र के कल्यापुर गांव निवासी मिथिलेश देवी, महम्मदपुर थाना क्षेत्र के काशी टेंगराही गांव निवासी हिरालाल साह, फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी रवींद्र शर्मा, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भड़कुईया गांव निवासी अहमद अंसारी शामिल है।

Share this story