Samachar Nama
×

गोपालगंज: के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए बनाए गए 734 बेड

जिले में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में लगातार वृद्धि को देखते हुए कोविड के मरीजों के इलाज के लिए चार अस्पतालों में 734 बेड उपलब्ध कराए गए हैं। स्वस्थ्य विभाग ने दावा किया है कि तमाम अस्पतालों में 24 घंटे स्वास्थ्य कर्मियों के साथ ही चिकित्सकों की तैनाती की गई है।इनमें से चार बेड सदर
गोपालगंज: के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए बनाए गए 734 बेड

जिले में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में लगातार वृद्धि को देखते हुए कोविड के मरीजों के इलाज के लिए चार अस्पतालों में 734 बेड उपलब्ध कराए गए हैं। स्वस्थ्य विभाग ने दावा किया है कि तमाम अस्पतालों में 24 घंटे स्वास्थ्य कर्मियों के साथ ही चिकित्सकों की तैनाती की गई है।इनमें से चार बेड सदर अस्पताल में गंभीर रूप से बीमार मरीजों के लिए है। इस कार्य के लिए कर्मियों की प्रतिनियुक्ति का कार्य एक सप्ताह पूर्व ही पूर्ण कर लिया गया है।

चार अस्पतालों में इसके लिए व्यवस्था की गई है। वहां तैनात किए गए चिकित्सक व चिकित्सा कर्मियों को कई बिदुओं पर निर्देश जारी किया गया है।कोविड से संक्रमित मरीजों के इलाज की व्यवस्था के बारे में जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ. योगेंद्र महतो ने बताया कि कोविड-19 के पॉजिटिव मरीजों को 24 घंटे चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से चिकित्सकों व कर्मियों की तैनाती की गई है। उन्होंने बताया कि अलावा इसके कोविड केयर सेंटर एवं डेडीकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर के लिए जिला स्तरीय प्रभारी पदाधिकारी को प्रतिनियुक्त किया गया है।

Share this story