Samachar Nama
×

खरीदारी का सही मौका, फोन, कपड़े, कार और घरेलू उपकरणों पर भारी छूट, देखें

दिवाली नजदीक है और कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने उत्पादों पर छूट देने में व्यस्त हैं। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म भी बैक-टू-बैक बिक्री कर रहे हैं और लोग इसका जमकर फायदा भी उठा रहे हैं। अगर आप भी इस त्योहारी सीजन में नया वाहन या गैजेट खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो नीचे दिए
खरीदारी का सही मौका, फोन, कपड़े, कार और घरेलू उपकरणों पर भारी छूट, देखें

दिवाली नजदीक है और कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने उत्पादों पर छूट देने में व्यस्त हैं। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म भी बैक-टू-बैक बिक्री कर रहे हैं और लोग इसका जमकर फायदा भी उठा रहे हैं।

अगर आप भी इस त्योहारी सीजन में नया वाहन या गैजेट खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो नीचे दिए गए प्रस्तावों को जरूर पढ़ें। हमने एक सूची तैयार की है, जहां आपको एक ही स्थान पर लगभग सभी विशेष प्रस्तावों के बारे में जानकारी मिलेगी।

फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल शुरू हो गई है। सेल में स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल के दौरान स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन, एक्सचेंज ऑफर और पूरा मोबाइल प्रोटेक्शन दिया जा रहा है।
1. सैमसंग गैलेक्सी F41
शुरुआती कीमत: 15499 रुपये (फ्लिपकार्ट)

फोन पर कंपनी 14850 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प, एक्सिस बैंक के क्रेडिट-डेबिट कार्ड पर 10% इंस्टेंट कैशबैक और फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्लान पर 4650 रुपये की छूट दे रही है। (एक्सचेंज बोनस की राशि पुराने फोन की स्थिति और मॉडल पर निर्भर करेगी।)
फोन में 6 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज, 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले, 6000 एमएएच बैटरी, 64 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।
2. विवो V20
शुरुआती कीमत: 24990 रुपये (फ्लिपकार्ट)

फोन पर 16850 रुपये का एक्सचेंज बोनस, एक्सिस बैंक क्रेडिट-डेबिट कार्ड पर 10% इंस्टेंट कैशबैक, नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प (2083 रुपये प्रति माह) सहित कई ऑफर।
फोन में 256 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी रैम, 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा और 4000 एमएएच की बैटरी है।

सेल में कैटेगरी वाइज डिस्काउंट

इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज 80% तक
फैशन 50-80% तक
टीवी एंड अप्लायंसेस 75% तक
ब्यूटी, टॉय और अन्य 99 रुपए से शुरू
फर्नीचर 75% तक
होम एसेंशियल 99 रुपए से शुरू

Share this story