Samachar Nama
×

खबर का असर, गोपालगंज में टीकाकरण केंद्र की बदली व्यवस्था, शारीरिक दूरी का हो रहा पालन

सदर अस्पताल में कोविड 19 से बचाव को लेकर बनाए गए टीकाकरण केंद्र पर अव्यवस्था की स्थिति पर अब रोक लग गई है। दैनिक जागरण में शनिवार के अंक में वैक्सीन लेने पहुंचे लोग भूल गए कोरोना, उड़ी धज्जियां शीर्षक से खबर प्रकाशित होने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। टीकाकरण केंद्र
खबर का असर, गोपालगंज में टीकाकरण केंद्र की बदली व्यवस्था, शारीरिक दूरी का हो रहा पालन

सदर अस्पताल में कोविड 19 से बचाव को लेकर बनाए गए टीकाकरण केंद्र पर अव्यवस्था की स्थिति पर अब रोक लग गई है। दैनिक जागरण में शनिवार के अंक में वैक्सीन लेने पहुंचे लोग भूल गए कोरोना, उड़ी धज्जियां शीर्षक से खबर प्रकाशित होने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। टीकाकरण केंद्र में अब टीका लेने के लिए पहुंचने वाले लोगों के लिए बैठने की व्यवस्था से लेकर तमाम व्यवस्था दुरुस्त कर दी गई है।
रविवार को टीकाकरण केंद्र की व्यवस्था बदली दिखी। दैनिक जागरण में टीका केंद्र पर आने वाले लोगों की भीड़ व कोविड के नियमों का पालन नहीं होने तथा लोगों के जमीन पर बैठने से संबंधित खबर को प्रमुखता से प्राकशित किया। खबर आने के बाद सिविल सर्जन ने तत्काल स्थिति की समीक्षा की और खुद टीका केंद्र का जायजा लेने के बाद व्यवस्था में सुधार का निर्देश दिया। सीएस के निर्देश का असर रविवार को दिखा। यहां वैक्सीन लेने पहुंचे लोगों के लिए बैठने की बेहतर व्यवस्था के साथ ही वैक्सीन लेने के बाद लोगों को तीस मिनट तक स्वास्थ्य कर्मियों की निगरानी में रखने की भी नियम का पालन होता दिखा।

Share this story