Samachar Nama
×

क्या आप JioPhone पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया खेल सकते हैं?

जयपुर,टेक डेस्क !! JioPhone पर PUBG Mobile कैसे खेलें इस पर कई लेख और फीचर कहानियां हैं। यह देखते हुए कि PUBG मोबाइल भारत में प्रतिबंधित है और इसे बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया से बदला जा रहा है, एक नया सवाल उठता है। क्या आप JioPhone पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेल सकते हैं और JioPhone
क्या आप JioPhone पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया खेल सकते हैं?

जयपुर,टेक डेस्क !! JioPhone पर PUBG Mobile कैसे खेलें इस पर कई लेख और फीचर कहानियां हैं। यह देखते हुए कि PUBG मोबाइल भारत में प्रतिबंधित है और इसे बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया से बदला जा रहा है, एक नया सवाल उठता है। क्या आप JioPhone पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेल सकते हैं और JioPhone पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया कैसे इंस्टॉल करें?PUBG Mobile Indian Version Battlegrounds India Ask You to Authenticate  Mobile Number via OTP to Log In Data Transfer, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया  खेलने के लिए मोबाइल नंबर वेरिफाई कराना होगा!

हालांकि ऐसे कई ट्यूटोरियल हैं जो JioPhone पर PUBG मोबाइल की पेशकश करने का दावा करते हैं, आप JioPhone पर PUBG मोबाइल नहीं चला पाएंगे, क्योंकि गेम को JioPhone को पावर देने वाले KaiOS के लिए विकसित नहीं किया गया है। इसके बजाय, आप YouTube जैसे ऐप्स पर केवल JioPhone पर PUBG मोबाइल वीडियो देख सकते हैं, लेकिन आप JioPhone पर गेम नहीं खेल पाएंगे।

JioPhone पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया कैसे स्थापित करें?

PUBG मोबाइल की तरह, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भी केवल Android और iOS उपकरणों के लिए उपलब्ध है, इसलिए, गेम को JioPhone पर तब तक इंस्टॉल नहीं किया जा सकता जब तक कि डेवलपर JioPhone के लिए बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का कस्टम संस्करण जारी नहीं करता। इसलिए, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की पेशकश करने का दावा करने वाला कोई भी स्रोत नकली है।

सीधे शब्दों में कहें, तो कई कारणों से JioPhone पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया स्थापित करने का कोई तरीका नहीं है। एक के लिए, JioPhone एंट्री-लेवल स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है और यह KaiOS पर चलता है। इसलिए, सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर दोनों बैटलग्राउंड मोबाइल इंस्टॉलेशन को सपोर्ट नहीं करेंगे। उसके ऊपर, JioPhone एक नॉन-टच डिवाइस है जबकि PUBG Mobile को टच स्क्रीन सपोर्ट वाले स्मार्टफोन के लिए बनाया गया है।

JioPhone पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया कैसे खेलें?

अगर आप JioPhone पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया इंस्टॉल नहीं कर सकते हैं, तो आप इसे भी नहीं खेल पाएंगे। JioPhone (पहली और दूसरी पीढ़ी दोनों पर) पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का अनुभव करने का एकमात्र तरीका बिल्ट-इन ब्राउज़र पर उसी के वीडियो देखना और JioPhone पर YouTube ऐप का उपयोग करना है, जो मुफ्त में उपलब्ध है- लागत।Battlegrounds Mobile India Available In India: Know How To Download & Who  Will Get The Access - गेमर्स की बल्ले-बल्ले! भारत आ गया Battlegrounds  Mobile India, इस तरह अभी करें डाउनलोड -

JioPhone के लिए कुछ बुनियादी गेम मुफ्त में उपलब्ध हैं, जिन्हें पहली और दूसरी पीढ़ी के JioPhone दोनों पर आसानी से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। इसी तरह, हॉटस्टार, फेसबुक, गूगल मैप्स और व्हाट्सएप जैसे ऐप भी जियोफोन पर जियो ऐप स्टोर के जरिए मुफ्त में उपलब्ध हैं।

हम उपयोगकर्ताओं को JioPhone पर नकली बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ऐप डाउनलोड करने का सुझाव नहीं देते हैं, क्योंकि ये ऐप आपका डेटा, पैसा, व्यक्तिगत जानकारी चुरा सकते हैं और कुछ मामलों में आपके JioPhone को भी तोड़ सकते हैं। ऐप्स को आधिकारिक Jio स्टोर से डाउनलोड करना हमेशा सबसे अच्छा होता है न कि किसी तीसरे पक्ष की वेबसाइटों से।

Share this story