Samachar Nama
×

कोष जुटाने कोशिश में है कू,तीन से चार महीनों मे हो सकता है सौदा पूरा

कू के सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा कि ट्विटर प्रतिद्वंद्वी कू निवेशकों के साथ धन जुटाने के लिए चर्चा कर रहा है और अगले 3-4 महीनों में एक सौदा बंद करने की उम्मीद है।कू, जिसने पिछले कुछ महीनों में देश में उपयोगकर्ता आधार में भारी उछाल देखा है, “पिछले दौर में जो उठाया गया था
कोष जुटाने कोशिश में है  कू,तीन से चार महीनों मे हो सकता है सौदा पूरा

कू के सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा कि ट्विटर प्रतिद्वंद्वी कू निवेशकों के साथ धन जुटाने के लिए चर्चा कर रहा है और अगले 3-4 महीनों में एक सौदा बंद करने की उम्मीद है।कू, जिसने पिछले कुछ महीनों में देश में उपयोगकर्ता आधार में भारी उछाल देखा है, “पिछले दौर में जो उठाया गया था उससे अधिक” बढ़ाने पर विचार कर रहा है।फरवरी में, कू ने कहा कि उसने एक्सेल, कलारी कैपिटल, ब्लूम वेंचर्स और ड्रीम इनक्यूबेटर, और 3one4 कैपिटल से सीरीज ए फंडिंग में 4.1 मिलियन अमरीकी डालर जुटाए हैं। कुल मिलाकर, इसने कई चरणों के माध्यम से कुल वित्त पोषण में लगभग 10 मिलियन अमरीकी डालर जुटाए हैं।

राधाकृष्ण ने पीटीआई-भाषा से कहा, “हमने जनवरी में कुछ धन जुटाया था और हम उन लोगों से बात कर रहे हैं, जो पैसा लगाने में रुचि रखते हैं। बातचीत जारी है, हम देखेंगे कि क्या होता है।”उन्होंने कहा कि कंपनी को अगले 3-4 महीनों में लेनदेन बंद करने की काफी उम्मीद है।जबकि राधाकृष्ण इस बात पर चुप्पी साधे हुए थे कि कू जिस फंडिंग को बढ़ाने पर विचार कर रहा है, वह है, उन्होंने कहा कि प्लेटफॉर्म पिछले दौर में जुटाई गई राशि से अधिक जुटाना चाहेगा।

उन्होंने कहा, “कुलपतियों में सोशल मीडिया की भूख देखी जा रही है।” कू, जिसके प्लेटफॉर्म पर लगभग 60 लाख उपयोगकर्ता हैं, विकास के लिए बहुत अधिक संभावनाएं देखता है और अपने बुनियादी ढांचे के विस्तार और अपने कर्मचारियों की संख्या को मजबूत करने पर निवेश कर रहा है।राधाकृष्ण ने कहा, “कू एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जिसे अगले एक दशक में बनाने की जरूरत है।

कू ने गुरुवार को अपने नए लोगो का अनावरण किया था। नया लोगो पीले रंग की चिड़िया का एक सिलसिला है लेकिन एक नए रूप के साथ।सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म – जो विशेष रूप से स्थानीय ग्राहकों द्वारा संचालित प्लेटफॉर्म पर अपने उपयोगकर्ता आधार को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाने पर विचार कर रहा है – का लक्ष्य 100 मिलियन डाउनलोड हासिल करना है।

 

Share this story