Samachar Nama
×

कोरोना भी होगी इस फिल्म की शूटिंग, क्या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो सकती है रिलीज़

कोरोनावायरस की महामारी इस समय पूरे देश में फैली हुई है और आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक इससे खासा प्रभावित हुए हैं. यह बीमारी इस समय छोटे गांव से लेकर बड़े गांव तक इसका प्रकोप देखने को मिल रहा है और महाराष्ट्र में इसका कुछ ज्यादा ही प्रभाव देखने को मिल रहा है.
कोरोना भी होगी इस फिल्म की शूटिंग, क्या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो सकती है रिलीज़

कोरोनावायरस की महामारी इस समय पूरे देश में फैली हुई है और आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक इससे खासा प्रभावित हुए हैं. यह बीमारी इस समय छोटे गांव से लेकर बड़े गांव तक इसका प्रकोप देखने को मिल रहा है और महाराष्ट्र में इसका कुछ ज्यादा ही प्रभाव देखने को मिल रहा है. यहां पर मरीजों की संख्या कुछ ज्यादा ही है जिसकी वजह से महाराष्ट्र सरकार ने यहां पर फिल्मों की शूटिंग और टीवी शो की शूटिंग पर रोक लगा दी है. जिसकी वजह से बहुत सारे इफेक्ट आपको मनोरंजन इंडस्ट्री वर देखने को मिलने वाले हैं.

Adipurush motion capture begins, Prabhas to start shooting from February 2  - Movies News

इस फिल्म का निर्देशन ओम रावत करने वाले हैं जिन्होंने हैदराबाद जाकर इसकी शूटिंग लोकेशन फाइनल की है और अब पूरी टीम को वहां पर शिफ्ट करने का फैसला लिया है. वहां पर कोरोनावायरस  के सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है जो 15 मई से शुरू होने की संभावना है. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में अभी काफी समय लगना है और पूरी शूटिंग होने में लगभग 90 दिनों का वक्त लग सकता है. ऐसे में फिल्म का ज्यादातर हिस्सा स्टूडियो के अंदर शूट किया जाएगा और विपक्ष की मदद ली जाएगी जिससे कम समय में ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म की जा सके और कोरोना से भी खुद का बचाव किया जा सके.

Share this story