Samachar Nama
×

कोच्ची:पुलिस ने कोच्चि में प्रवेश बिंदुओं पर सतर्कता बरती

कोच्चि शहर की पुलिस ने शहर के सभी प्रवेश स्थलों पर और लगभग 100 जंक्शनों पर इन बिंदुओं से गुजरने वाले वाहनों का निरीक्षण करने के लिए पिकेट स्थापित किए हैं।आपातकालीन वाहनों के अनछुए आंदोलन को सक्षम करने के लिए एक समर्पित लेन तैयार रखी गई है।जीप और बाइक गश्त की संख्या बढ़ा दी गई
कोच्ची:पुलिस ने कोच्चि में प्रवेश बिंदुओं पर सतर्कता बरती

कोच्चि शहर की पुलिस ने शहर के सभी प्रवेश स्थलों पर और लगभग 100 जंक्शनों पर इन बिंदुओं से गुजरने वाले वाहनों का निरीक्षण करने के लिए पिकेट स्थापित किए हैं।आपातकालीन वाहनों के अनछुए आंदोलन को सक्षम करने के लिए एक समर्पित लेन तैयार रखी गई है।जीप और बाइक गश्त की संख्या बढ़ा दी गई है।जनामित्री बीट पर कार्मिकों को सम्‍मिलित क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को आवश्‍यक आपूर्ति वितरित करने के लिए तैनात किया गया है। कुछ फार्मा फर्म पुलिस कर्मियों को पिकेट बिंदुओं पर भोजन और पानी प्रदान कर रहे हैं। पुलिस ने उन 5,000 लोगों में से यात्रा पास को मंजूरी दे दी है जिन्होंने ऑनलाइन आवेदन किया था। COVID मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए कुल 82 मामले दर्ज किए गए थे, जबकि 139 लोगों के खिलाफ मुखौटा न पहनने के लिए और 119 के खिलाफ शारीरिक-दुराचार मानदंड का पालन नहीं करने के लिए आरोप लगाए गए थे। पचास वाहनों को भी जब्त किया गया।

वाहन निरीक्षण

एर्नाकुलम ग्रामीण में, लगभग सभी जंक्शनों पर वाहन निरीक्षण किया जा रहा है। थोक विक्रेताओं के लिए अलुवा बाजार सुबह 11 बजे तक खुला रहेगा। शराब की अवैध बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए छापेमारी जारी है।COVID के उल्लंघन के लिए कुल 234 मामले दर्ज किए गए और 55 गिरफ्तार किए गए और 160 वाहन जब्त किए गए। नकाब न पहनने के लिए 1,444 पर जुर्माना लगाया गया और 1,660 के खिलाफ शारीरिक-दुराचार मानदंड का उल्लंघन किया गया।

आईएमएफएल जब्त

ग्रामीण पुलिस ने एक मालवाहक वाहन को पकड़ा, जो अवैध रूप से इंडियन मेड फॉरेन लिकर (आईएमएफएल) की 30 बोतलों को फंसा रहा था, टिप-ऑफ के बाद तमिलनाडु से लाए जा रहे रोपाई के नीचे दबे हुए थे। नेदुंगपरा के विपिन और अरुवापारा के सुनेश को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया गया और वाहन को जब्त कर लिया गया। वे अनानास के भार के साथ तमिलनाडु गए थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share this story