Samachar Nama
×

कोच्चि रवे पार्टी आबकारी ने तीन होटलों में छापे मारे, चार गिरफ्तार

कोच्चि: जब सीमा शुल्क और आबकारी अधिकारियों ने कोच्चि में तीन लक्जरी होटलों पर छापा मारा, तो वहां भाग लेने वाले कुछ लोग भागने के लिए भाग गए। जबकि चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था, यह पाया गया कि इन होटलों में आयोजित पार्टियों में महिलाओं सहित लगभग 100 व्यक्तियों ने भाग लिया। कई
कोच्चि रवे पार्टी आबकारी ने तीन होटलों में छापे मारे, चार गिरफ्तार

कोच्चि: जब सीमा शुल्क और आबकारी अधिकारियों ने कोच्चि में तीन लक्जरी होटलों पर छापा मारा, तो वहां भाग लेने वाले कुछ लोग भागने के लिए भाग गए। जबकि चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था, यह पाया गया कि इन होटलों में आयोजित पार्टियों में महिलाओं सहित लगभग 100 व्यक्तियों ने भाग लिया। कई आयोजकों से आभासी निमंत्रण के माध्यम से पंजीकरण के बाद पहुंचे। आबकारी ने कहा कि जो अधिकारी अधिकारियों को पर्ची देने में कामयाब रहे, उन्हें यदि पार्टी के दौरान उच्च स्तर पर पाया गया तो उन्हें उठा लिया जाएगा।

विभाग ऐसे लोगों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत बुक करेगा। “आबकारी विभाग ने उन लोगों का ठिकाना एकत्र किया जो पंजीकरण दस्तावेजों से पार्टियों में शामिल हुए थे। एक जांच अधिकारी ने कहा, उन्हें खुद को अधिकारियों के सामने पेश करने के लिए निर्देशित किया गया था। केंद्रीय उत्पाद शुल्क और सीमा शुल्क निवारक इकाई और राज्य उत्पाद शुल्क विभाग द्वारा पिछले सप्ताह संयुक्त रूप से की गई छापेमारी के दौरान डीजे सहित तीन को गिरफ्तार किया गया था। कोच्चि में रैव पार्टियों पर सुर्खियां बटोरने वाली छापेमारी ने एमडीएमए सहित साइकोट्रॉपिक पदार्थों की बरामदगी को अंजाम दिया, कुछ अज्ञात गोलियां साइकोट्रोपिक प्रकृति और सूखे गांजे के होने का संदेह है। छह युवकों से गांजा पीने का उपकरण भी जब्त किया गया।

छापे को खुफिया सूचनाओं के बाद सीमा शुल्क द्वारा प्राप्त हुआ कि कोच्चि में एक पांच सितारा होटल में ड्रग पेडलर्स और युवाओं द्वारा भाग लेने के लिए डीजे पार्टी की मेजबानी की जाएगी। हालांकि, यह पाया गया कि तीन अन्य सितारा होटल भी डीजे पार्टियों का आयोजन करेंगे और इन होटलों में भी छापे मारे गए।

Share this story