Samachar Nama
×

कोच्चि में कोविद की भारी भीड़ के बीच

चुनाव प्रचार समाप्त होते ही, राज्य ने दूसरी लहर का प्रबंधन करने के लिए कोविद प्रोटोकॉल को सख्ती से लागू करना शुरू कर दिया है। अकेले एर्नाकुलम में 8 अप्रैल को 504 मामलों की तुलना में 8 अप्रैल को 654 नए मामले सामने आए हैं। शहर में सड़कों पर और सड़कों पर अधिक से अधिक
कोच्चि में कोविद की भारी भीड़ के बीच

चुनाव प्रचार समाप्त होते ही, राज्य ने दूसरी लहर का प्रबंधन करने के लिए कोविद प्रोटोकॉल को सख्ती से लागू करना शुरू कर दिया है। अकेले एर्नाकुलम में 8 अप्रैल को 504 मामलों की तुलना में 8 अप्रैल को 654 नए मामले सामने आए हैं। शहर में सड़कों पर और सड़कों पर अधिक से अधिक भीड़ देखी जा रही है। पिछले हफ्ते ट्रैफिक ब्लॉक में काफी बढ़ोतरी हुई है। कई सार्वजनिक परिवहन सुविधाओं में भी यात्रियों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है।

स्वामी सास्वत्निकानंद कॉलेज, पूठोटा की एक छात्रा, अनघा नायर कहती हैं, निजी बसों में भीड़ ज्यादा होती है, जितना पहले हुआ करती थी। “आज, मुझे मेनका से व्यटीला तक एक भीड़ भरी बस में खड़ा होना था। वह कहती है, ” बस में सोशल डिस्टेंसिंग का कोई मौका नहीं है। एक ऑटो चालक सुनील ने कहा, खासकर ईस्टर और चुनाव के बाद ट्रैफिक ब्लॉक बहुत बढ़ गए हैं। एक अन्य ऑटो चालक अभिलाष ने कहा, “चुनाव प्रचार के समय से बसों में भीड़ हो गई है।”

एर्नाकुलम पश्चिम यातायात कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि भीड़ में वृद्धि केवल छुट्टियों के कारण है। “यह ईस्टर और चुनावों के साथ एक लंबा सप्ताहांत था। हम उम्मीद करते हैं कि यह नीचे जाएगा, ”अधिकारी ने कहा कि सामाजिक गड़बड़ी को और अधिक सख्ती से लागू किया जाएगा। व्यटीला मोबिलिटी हब के स्टेशन मास्टर ने भी कहा कि उन्होंने यात्रियों की संख्या में वृद्धि देखी। “पहले दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाता था। अब, बसों में लगभग 15 खड़े यात्रियों को अनुमति दी जाती है।

Share this story