Samachar Nama
×

कैसे एमएस धोनी ने एक संक्षिप्त प्रतिक्रिया के साथ दीपक चाहर को चुप कराया

हर कोई जानता है कि जब एमएस धोनी काम करते हैं तो वह पिच पर एक राजा होता है। वह एक कप्तान के रूप में आधिकारिक हैं और अपने खिलाड़ियों का उपयोग करना जानते हैं। एमएस धोनी मैचों की योजना बनाते हैं और उनके दिमाग में खेल जीतते हैं और खेल का शानदार पठन होता
कैसे एमएस धोनी ने एक संक्षिप्त प्रतिक्रिया के साथ दीपक चाहर को चुप कराया

हर कोई जानता है कि जब एमएस धोनी काम करते हैं तो वह पिच पर एक राजा होता है। वह एक कप्तान के रूप में आधिकारिक हैं और अपने खिलाड़ियों का उपयोग करना जानते हैं। एमएस धोनी मैचों की योजना बनाते हैं और उनके दिमाग में खेल जीतते हैं और खेल का शानदार पठन होता है। हालांकि, कई बार ऐसा भी हुआ है जब उन्हें युवा खिलाड़ियों को बंद करना पड़ा, चल रहे मैच में।

सीएसके के कप्तान धोनी ने आईपीएल में रविचंद्रन अश्विन, मोहित शर्मा और दीपक चाहर सहित कई युवा खिलाड़ियों को तैयार किया है। चाहर ने धोनी के नीचे खेलने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि एक मैच ऐसा था जिसमें वह मौत के मुंह में समा जाना चाहते थे क्योंकि वह 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकते थे और उन्हें पर्याप्त अवसर नहीं मिला। लेकिन धोनी ने संक्षिप्त प्रतिक्रिया के साथ इनकार कर दिया।

आमतौर पर आप गेंदबाजों को पुरानी गेंद नहीं देते हैं, जिनकी गति 120-125 किमी / घंटा होती है, लेकिन जब मैं आरपीएस के लिए खेल रहा था और सीएसके के लिए भी मैं 140 के आसपास गेंदबाजी कर रहा था, लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे गेंद नहीं दी। मृत्यु, “चाहर ने अपने शो आकाश वाणी में चोपड़ा को बताया।

“मैंने माही भाई से यह पूछा था। उसने मुझे दो-शब्द का जवाब दिया और फिर मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सका। इसलिए मैंने गेंदबाजी कोच से कई बार पूछा, उन्होंने यह भी कहा कि मुझे डेथ ओवरों में गेंदबाजी करनी चाहिए। अंत में, मैंने कुछ हिम्मत जुटाई और माही भाई से पूछा कि जब वह एक कमरे में बैठे थे। उन्होंने कहा, ‘मैं दूल्हे खिलाड़ियों’ और यह बात है। उन्होंने आगे कुछ नहीं कहा

Share this story