Samachar Nama
×

केरल elections : राहुल ने UDF से चुनाव अभियान तेज करने को कहा

केरल में भी आने वाले समय में विधानसभा चुनाव करीब आने को है। यहाँ पर चुनाव अप्रैल मई के मध्य में होंगे। मालूम हो की राहुल केरल के वायनाड से सांसद है, ऐसे में वे केरल के चुनाव में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते। इसीलिए अब कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ने यहाँ
केरल elections : राहुल ने UDF से चुनाव अभियान तेज करने को कहा

 

केरल में भी आने वाले समय में विधानसभा चुनाव करीब आने को है। यहाँ पर चुनाव अप्रैल मई के मध्य में होंगे। मालूम हो की राहुल केरल के वायनाड से सांसद है, ऐसे में वे केरल के चुनाव में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते। इसीलिए अब कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ने यहाँ अपने पार्टी के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के सभी नेताओ से ये सुनिश्चित करने को कहा है की अप्रैल मई में होने चुनावों से पहले एक गहन चुनाव अभियान चलाया जाए। राहुल ने ये बात यूडीएफ द्वारा आयोजित एक बैठक के दौरान कही। इसके अलावा खबरे ये भी है की बैठक में यूडीएफ के कई नेताओ ने राहुल से भी ये अनुरोध किया की इस चुनाव में पार्टी के प्रचार के नतृत्व करने हेतु वे अपनी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ राज्य में मौजूद रहे।

उम्मीदवारो का चयन करते समय रखा जाए युवाओ और महिलाओ का ध्यान

केरल elections : राहुल ने UDF से चुनाव अभियान तेज करने को कहा

गोपनीयता बनाये रखने की शर्त पर सूत्र ने कहा की उनके इस प्रस्ताव पर राहुल गांधी ने भी सहमति जताई है। इसके अलावा नेताओ से भी ये अनुरोध किया है की चुनाव के लिए उम्मदवारो का चयन करते समय विशेष ध्यान रखा जाए और युवाओ और महिलाओ को भी इसमें उचित स्थान दिया जाए।

प्रतिष्ठा से जुड़ा है चुनाव

केरल elections : राहुल ने UDF से चुनाव अभियान तेज करने को कहा

राहुल वायनाड से सांसद है ऐसे में ये चुनाव उनकी साख को बनाये रखने के लिए भी जरुरी है।  यही वजह है की राहुल चुनाव को लेकर किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतना चाहते। और इसी वजह से चुनाव में अपने एडी चोटी का जोर लगा रहे है।

 

वायनाड से है सांसद

गौरतलब है की राहुल गांधी केरल के वायनाड क्षेत्र से सांसद है और लोकसभा में उसका प्रतिनिधित्व करते है। वे मंगलवार को केरल में पहुंचे थे। विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्निथला ने कहा की पूरे राज्य की यात्रा का समापन करने के बाद अब राहुल गांधी मशहूर शंगुमुगम समुद्र तट पर होने वाली एक रैली में हिस्सा लेंगे।

 

 

Share this story