Samachar Nama
×

किंग्स इलेवन पंजाब के मयंक अग्रवाल: ‘खेल बंद नहीं करने की हर्ट’

अपने आईपीएल सलामी बल्लेबाज को खोने के बाद, किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ शानदार वापसी करने के बाद खेल को बंद नहीं करना बहुत भयानक लगता है। जीत के लिए 158 रनों का पीछा करते हुए, किंग्स इलेवन 5 के लिए 55 पर संघर्ष कर
किंग्स इलेवन पंजाब के मयंक अग्रवाल: ‘खेल बंद नहीं करने की हर्ट’

अपने आईपीएल सलामी बल्लेबाज को खोने के बाद, किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ शानदार वापसी करने के बाद खेल को बंद नहीं करना बहुत भयानक लगता है।

जीत के लिए 158 रनों का पीछा करते हुए, किंग्स इलेवन 5 के लिए 55 पर संघर्ष कर रहा था, जब तक कि अग्रवाल ने धीमी शुरुआत के बाद एक अच्छा जवाबी हमला नहीं किया। उन्होंने अपना आईपीएल 89 का सर्वश्रेष्ठ बनाया और अंतिम गेंद पर एक रन के साथ किंग्स इलेवन की जरूरत पड़ी। फिर, मार्कस स्टोइनिस, जिन्होंने दिल्ली कैपिटल के लिए बल्ले से एक सनसनीखेज पारी को प्रभावित किया था, ने आखिरी गेंद पर क्रिस जॉर्डन को आउट करके सुपर ओवर में मैच को मजबूर कर दिया।

अग्रवाल ने केएक्सआईपी टीवी को बताया, “हमारे पास एक कठिन दिन था।” “बाहर निकालने के लिए बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं। जिस तरह से हम वापस आए वह शानदार था, जिस तरह से हमने नए के साथ गेंदबाजी की वह बहुत ही शानदार था। यह वास्तव में उस स्थिति से खेल को बंद नहीं करने के लिए दर्द होता है जो हम अंदर थे, भयानक लगता है।

“यह सिर्फ पहला गेम है। हम चीजों को फिर से रोल कर सकते हैं। आइए देखें कि हम आने वाले खेलों में कैसे जाएंगे। मुझे लगता है कि इस तरह का खेल खेलना सबसे पहले शानदार था। हर कोई इसके लिए तैयार था। प्रयास। निश्चित रूप से, हमें उस खेल को समाप्त करना चाहिए था जब हमें एक रन की जरूरत थी। ”

अग्रवाल ने लक्ष्य का भी अवलोकन किया – यद्यपि किंग्स इलेवन ने पीछा करते हुए जो देखा उससे 20-25 अधिक – अभी भी प्राप्त करने योग्य था। अग्रवाल ने कहा, “यह एक बराबर स्कोर था और ब्रेक में जा रहा था, हमें पता था कि अगर हम साझेदारी कर सकते हैं और नई गेंद से विकेट नहीं दे सकते हैं तो हम खेल जीत सकते हैं।” “हमने वहां पहुंचने के लिए बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। मुझे नहीं पता कि क्या कहना है (अंतिम क्षणों के बारे में)।”

अग्रवाल ने स्टोइनिस की 21 गेंदों में 53 रनों की भी प्रशंसा की, जिससे कैपिटल ने आखिरी तीन ओवरों में 57 रन बनाए। स्टोइनिस विशेष रूप से क्रिस जॉर्डन पर कठोर थे, जो 30 रन के लिए गए एक ओवर में दो छक्के और तीन चौके मारे गए। अग्रवाल ने कहा, “स्टोइनिस ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की।” “यहां तक ​​कि अगर हमने थोड़ी सी भी गलती की, तो वह हमें अलग कर ले गया। इसलिए उसका श्रेय और उसके पास शानदार खेल था और उसने वास्तव में उनके लिए अच्छा प्रदर्शन किया।”

कैपिटल के बाएं हाथ के स्पिनर, एक्सर पटेल अपनी प्रशंसा स्टोइनिस में समान रूप से पुतले थे। पटेल ने खुद को एक उत्कृष्ट आउटिंग दी, अपने ढलान के बदलावों के साथ स्कोरिंग पर एक ढक्कन रखते हुए – कुछ ऐसा जो उन्होंने हाल ही में विकसित किया है – आर अश्विन के चोटिल कंधे के साथ मैदान से बाहर जाने के बाद। पटेल ने चार ओवर में 14 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

पटेल ने कहा, “अगर टीम छह गेंदबाजों के साथ जाना चाहती है तो आपको एक ऑलराउंडर की जरूरत होती है और अगर वह बल्ले और गेंद दोनों से योगदान दे सकता है तो यह टीम के लिए बहुत अच्छा होगा।” “स्टोइनिस ने पहले गेम में इस तरह का प्रदर्शन किया, इसका मतलब है कि हमें अपनी रणनीति को बहुत ज्यादा बदलना नहीं है। यह अच्छा है कि हमने सुपर ओवर जीता और ड्रेसिंग रूम में मनोबल ऊंचा है।”

Share this story