Samachar Nama
×

कार में लगी ईंटें, कमारहाटी बीजेपी उम्मीदवार राजू घायल, जमीनी स्तर पर आरोप

पांचवें दौर के मतदान में छिटपुट हिंसा की घटनाएं जारी हैं। इस बार कामरहाटी से भाजपा के उम्मीदवार राजू बनर्जी पर हमला किया गया। भाजपा का आरोप है कि जमीनी स्तर के उपद्रवियों ने राजू की कार को ईंटों से निशाना बनाया और उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। यहां तक कि बमबारी भी। गेरुआ
कार में लगी ईंटें, कमारहाटी बीजेपी उम्मीदवार राजू घायल, जमीनी स्तर पर आरोप

पांचवें दौर के मतदान में छिटपुट हिंसा की घटनाएं जारी हैं। इस बार कामरहाटी से भाजपा के उम्मीदवार राजू बनर्जी पर हमला किया गया। भाजपा का आरोप है कि जमीनी स्तर के उपद्रवियों ने राजू की कार को ईंटों से निशाना बनाया और उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। यहां तक ​​कि बमबारी भी। गेरुआ कैंप ने यह भी दावा किया कि घटना में राजू घायल हो गया। राजू ने संकेत दिया कि हमले के पीछे कामरहाटी के एक जमीनी उम्मीदवार मदन मित्रा का था। हालांकि, तृणमूल ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है। राजू ने शनिवार को चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी।

भाजपा सूत्रों के अनुसार, शनिवार को मतदान के दौरान बेलघरिया पुल पर राजू की कार में एक ईंट लगी थी। कथित तौर पर, जमीनी स्तर के उपद्रवियों ने ऐसा किया है। इस घटना में, राजू की कार की विंडशील्ड टूट गई थी। भाजपा ने यह भी दावा किया कि राजू ने अपना दाहिना हाथ घायल कर लिया था।

घटना के बाद, राजू ने मीडिया को बताया, “मदन मित्रा आज सुबह से ही कमरहटी चुनाव में अशांति फैला रहे हैं।” उन्होंने दावा किया कि विदेशियों को लाया जा रहा था और क्षेत्र में हमले किए जा रहे थे। हालांकि, जमीनी नेतृत्व ने आरोपों से इनकार किया है।

Share this story