Samachar Nama
×

कर्मचारियों को टीकाकरण के लिए भारत इंक का इंतज़ार हुआ और भी लम्बा ,जाने पूरी रिपोर्ट

मुंबई में एक इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज कंपनी के एक वरिष्ठ कार्यकारी, 42 वर्षीय प्रशांत वी, कोविन पोर्टल पर एक दिन में कम से कम 30 मिनट बिता रहे हैं। अब तक, एक टीकाकरण स्लॉट का पीछा करने से वांछित परिणाम नहीं मिले हैं।इस समय की बर्बादी को, प्रशांत कहते हैं, इससे बचा जा सकता था क्योंकि
कर्मचारियों को टीकाकरण के लिए भारत इंक का इंतज़ार हुआ और भी लम्बा ,जाने पूरी रिपोर्ट

मुंबई में एक इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज कंपनी के एक वरिष्ठ कार्यकारी, 42 वर्षीय प्रशांत वी, कोविन पोर्टल पर एक दिन में कम से कम 30 मिनट बिता रहे हैं। अब तक, एक टीकाकरण स्लॉट का पीछा करने से वांछित परिणाम नहीं मिले हैं।इस समय की बर्बादी को, प्रशांत कहते हैं, इससे बचा जा सकता था क्योंकि उनकी कंपनी अपने कर्मचारियों के लिए वैक्सीन को सुरक्षित करने में सक्षम थी, जैसा कि योजना थी। लेकिन जैब्स की कमी का मतलब था कि यह योजना पूरी तरह से गैर स्टार्टर थी। उनकी कंपनी ने अब कर्मचारियों से कहा है कि वे जल्द से जल्द टीकाकरण करवाएं।

मार्च में, कई कंपनियों ने कर्मचारियों और उनके आश्रितों के लिए टीकाकरण योजनाओं की घोषणा की। लेकिन लगभग तीन महीने, वहाँ बहुत कम प्रगति है।मास में कर्मचारी टीकाकरण के लिए सरकारी अधिकारियों के साथ नियमित रूप से टीका उपलब्धता की जाँच की जा रही है। हमने फिक्की के माध्यम से भी एक आवेदन किया है, और हमारे कर्मचारी कंपनी के परिसर में इसे करने के लिए सरकारी अधिकारियों के संपर्क में हैं। अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। हमारा लक्ष्य जल्द से जल्द टीकाकरण अभियान का संचालन करना है।

औपनिवेशिक ने कहा कि रविवार को इसकी मुख्य ईंधन लाइनें ऑफ़लाइन रहती हैं, लेकिन टर्मिनलों और वितरण बिंदुओं के बीच कुछ छोटी लाइनें अब चालू हैं।साइबर हमले के बाद शीर्ष ईंधन पाइपलाइन ऑपरेटर की सहायता के लिए काम करने वाली अमेरिकी सरकारसोमवार को सेंसेक्स 296 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ, जबकि निफ्टी 14,942 पर बंद हुआ।न्यूयॉर्क में अमेज़ॅन कार्यालयों के लिए लोग लॉबी में खड़े हैं।

अमेज़ॅन, जो दुकानदारों, ब्रांडों और सांसदों के दबाव में था कि वह अपनी साइट पर नकली नोटों की बिक्री पर रोक लगा सके, पिछले साल 10 बिलियन से अधिक संदिग्ध फ़ॉनी लिस्टिंग को अवरुद्ध कर दिया गया था, इससे पहले कि उनके किसी भी प्रसाद को बेचा जा सके।अमेज़न ने नकली क्रैकडाउन में 10 बिलियन लिस्टिंग को ब्लॉक कर दियाफिनोलेक्स 3,200 लोगों के खिलाफ अब तक 700 से अधिक कर्मचारियों को टीकाकरण सहायता प्रदान करने में सक्षम है, जो इसे टीका लगाने की योजना बना रहा है।

 

Share this story