Samachar Nama
×

ओएफए से गुवाहाटी और डॉ। अंबेडकर नगर से कामाख्या के बीच विशेष ट्रेन चलाने के लिए एनएफआर

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) ओखा – गुवाहाटी और डॉ। अम्बेडकर नगर – कामाख्या के बीच दो विशेष ट्रेनें चलाएगी, ताकि यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को दूर किया जा सके। जोगबनी और आनंद विहार (टी) के बीच एक तरह की विशेष ट्रेन भी गर्मियों के दौरान यात्रियों की भीड़ को दूर करने के लिए संचालित होगी।ओखा
ओएफए से गुवाहाटी और डॉ। अंबेडकर नगर से कामाख्या के बीच विशेष ट्रेन चलाने के लिए एनएफआर

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) ओखा – गुवाहाटी और डॉ। अम्बेडकर नगर – कामाख्या के बीच दो विशेष ट्रेनें चलाएगी, ताकि यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को दूर किया जा सके।

जोगबनी और आनंद विहार (टी) के बीच एक तरह की विशेष ट्रेन भी गर्मियों के दौरान यात्रियों की भीड़ को दूर करने के लिए संचालित होगी।ओखा – गुवाहाटी स्पेशल शुक्रवार को सुबह 11:40 बजे ओखा से रवाना होने वाली तीन यात्राओं के लिए चलेगी और सोमवार को सुबह 6:30 बजे गुवाहाटी पहुंचेगी।ट्रेन की पहली यात्रा 16 अप्रैल को और बाद में दूसरी और तीसरी यात्रा 23 और 30 को ओखा से रवाना होगी।

गुवाहाटी – ओखा स्पेशल गुुरुवार को 8:40 बजे गुवाहाटी से प्रस्थान करने वाली तीन यात्राओं के लिए गुरुवार को दोपहर 2 बजे ओखा पहुंचेगी।यह भी पढ़ें: असम: SEBA HSLC / AHM परीक्षा 2021 के लिए नए दिशानिर्देश जारी करता हैयह ट्रेन 19 और 26 अप्रैल और 23 मई को गुवाहाटी से रवाना होगी।डॉ। अंबेडकर नगर – कामाख्या स्पेशल शुक्रवार को सुबह 12:45 बजे डॉ। अंबेडकर नगर से रवाना होकर तीन बजे के लिए चलेगी और रविवार को सुबह 10 बजे कामाख्या पहुंचेगी।

ट्रेन की पहली यात्रा 16 अप्रैल को और बाद में दूसरी और तीसरी यात्रा 23 और 30 अप्रैल को डॉ। अंबेडकर नगर से रवाना होगी।कामाख्या – डॉ। अंबेडकर नगर स्पेशल सोमवार को सुबह 5-35 बजे कामाख्या से रवाना होने वाली तीन यात्राओं के लिए चलेगी, जो बुधवार को 2 बजे डॉ। अंबेडकर नगर तक जाएगी।ट्रेन 19 और 26 अप्रैल और 3 मई को कामाख्या से रवाना होगी।जोगबनी – आनंद विहार (टी) स्पेशल 18 अप्रैल को चलेगी और 19 अप्रैल को रात 9 बजे आनंद विहार (टी) पहुंचने के लिए जोगबनी से रात 8 बजे चलेगी।

Share this story